कैमरा के सामने कभी ना दिखने वाली अर्जुन कपूर की ये बहन है बेहद हॉट और सेक्सी, देखे तस्वीरे!!

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेताओ की बात करे तो उसमे अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम भी आता हैं ।आपकी जानकारी के लिए बता दे की अर्जुन कपूर फिल्म इण्डस्ट्रीज के जाने माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे हैं । अर्जुन कपूर की माता का नाम मोना शौरी कपूर था जो बोनी कपूर की पहली पत्नी थी और जिनसे तलाक लेकर बोनी कपूर ने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी से विवाह रचाया था ।

जैसा की एक प्रसिद्ध वेबसाइट ने लिखा हैं उसकी माने तो बोनी कपूर और श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी फिल्मो में दस्तक दे रही हैं और अपनी आने वाली फिल्म धडक की शूटिंग में वयस्त हैं । अभिनेता अर्जुन कपूर की सौतेली बहन जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती को लेकर आये दिन चर्चाओं में रहती हैं । उनको जब भी समय मिलता हैं वह अपने परिवार के साथ मौज मस्ती करती हुई कई जगह स्पॉट हुई हैं ।

अभी कुछ दिन पहले ही बोनी कपूर ने अपने मित्र डाइरेक्टर आर बाल्की के साथ फैमिली गेट टू गेदर का कार्यक्रम आयोजित किया था जिसकी तस्वीरे इन दिनों मिडिया में छाई हुई हैं । इस कार्यक्रम में जाह्नवी कपूर के साथ साथ उनकी छोटी बहन का कैजुएल लुक भी लोगो को काफी भा रहा हैं ।

‘मेला’ फिल्म के इस दमदार विलेन ‘गुज्जर’ की अब हो गई है ऐसी हालत, तस्वीरें उड़ा देगी आपके होश!



रात के समय ली गयी एक फोटो में बोनी कपूर के साथ उनकी पत्नी श्रीदेवी और दोनों बेटिया जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर देखी जा सकती हैं ।

इन फोटो के बारे में बताया जा रहा हैं की जब श्रीदेवी का यह परिवार डिनर के लिए गया था यह तब ली गयी हैं ।इन फोटो में डाइरेक्टर आर बाल्की और उनकी पत्नी गौरी शिंदे को भी देखा जा रहा हैं । मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर ली गयी ये फोटो खूब वायरल हो रही हैं ।हालाकि श्रीदेवी अपने वही चिर परिचित अंदाज में नजर आई लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी और ख़ुशी कपूर सिम्पल लुक में भी बड़ी खुबसुरत नजर आ रही हैं ।

बता दे , जाह्नवी कपूर ने मिडिया से पीछा छुडाने की लाख कोशिश की लेकिन वह फोटोग्राफर को फोटो लेने से नही रोक पाई । जैसा की हम बता चुके हैं अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर की अपनी फिल्म की शूटिंग में वयस्त हैं, शंशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म धडक में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी जाह्नवी कपूर के साथ इस फिल्म में दिखाई देंगे । खबरों की माने तो यह फिल्म 6 जुलाई को रिलीज हो सकती हैं ।

Back to top button