सबसे अजीब मामला: पड़ोसी ने अंधेरे में महिला का पति बनकर किया रेप, पत्नी नही कर पाई विरोध फिर जब..

- in अपराध, ज़रा-हटके

पहले यूपी, बिहार, दिल्ली और अब मुंबई. देश के कोने-कोने से आए दिन बलात्कार और रेप के केस सुनने को मिलते रहते हैं. ताज़ा मामला मुंबई के पवई का है, जहां रात के अंधेरे का फ़ायदा उठाकर, एक शख़्स ने पड़ोस में रहने वाली महिला का बलात्कार कर लिया.

किसी भी महिला के दिल को छल्लनी कर देने वाली घटना बीते मंगलवार की है. घर के सारे कामकाज निपटाने के बाद महिला अपने कमरे की लाइटें बंद करके आराम कर रही थी, तभी मामले के आरोपी विश्वनाथ कोकिन उर्फ़ ​​विष्णु ने अंधेरे की आड़ में महिला से जिस्मानी संबंध बना डाले. इस दौरान महिला को ये ज़रा सा भी अहसास नहीं हुआ, जिस शख़्स पर वो अपनी इज़्जत कुर्बान कर रही है, वो उसका पति नहीं बल्कि पड़ोसी है.

UP: महिला से गैंगरेप के बाद हवनकुंड में जलाया जिंदा

घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद, आरोपी ने कमरे की बंद लाइट ऑन की और कपड़े पहनकर जाने लगा, तो महिला अपने पति की जगह पड़ोसी को देखकर हैरान रह गई. पीड़िता ने हादसे के बाद हिम्मत न हारते हुए, पवई पुलिस स्टेशन में आरोपी के ख़िलाफ़ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है.

पवई पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि ‘धारा 376 के तहत आरोपी के ख़िलाफ़ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी अभी सलाख़ों के पीछे हैं.’
किसी भी महिला के लिए इज़्जत उसका सबसे बड़ा तोहफ़ा होती है, ऐसी घटना का दर्द सिर्फ़ वही समझ सकता है जिस पर ये बीती हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही