Home > मनोरंजन > शो के सेट पर बना नेहा कक्कड़ का भाई, बंधवाई राखी

शो के सेट पर बना नेहा कक्कड़ का भाई, बंधवाई राखी

सिंगर नेहा कक्कड़ ने सिंगर और कंपोजर विशाल ददलानी को राखी बांधकर उन्हें भाई बना लिया है. रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ के स्पेशल रक्षाबंधन एपिसोड की शूटिंग के दौरान नेहा, आरती की थाली और राखी के साथ नजर आईं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा के हाथ में थाली देखकर विशाल ने उनसे राखी बंधवाने की गुजारिश की. नेहा ने खुशी-खुशी विशाल को राखी बांध दी. इसके बाद दोनों गले मिले. नेहा ने कहा, “जब शो के होस्ट मनीष पॉल ने मुझसे राखी बंधवाने से इनकार कर दिया तो विशाल ने मुझसे राखी बंधवाने की इच्छा जाहिर की, जिससे मैं बहुत खुश हुई. विशाल के साथ मेरा अलग तरह का लगाव और संबंध है. ये आगे और गहरा होगा.’

View this post on Instagram

I think the question I'm asking @nehakakkar here is: Why are you always (politely) disagreeing with me on the #IndianIdol panel? 😉 😆 Super shoot today. You guys are gonna love these episodes next weekend. (Ok, the part about us disagreeing is a joke! You can clearly see us having a laugh! Jeez. Some of you guys really need to get a sense of humour!)

A post shared by Vishal Dadlani (@vishaldadlani1) on

वैसे बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का एक सगा भाई भी है. उनका नाम है टोनी कक्कड़. नेहा उनके साथ कई वीडियो सॉन्ग भी जारी कर चुकी हैं. नेहा की नए राखी भाई विशाल के साथ भी शानदार केमिस्ट्री है. इंडियन आइडल के सेट पर जज की भूमिका में दोनों की कॉर्डिनेशन कमाल की है. हाल ही में नेहा और विशाल ने मिलकर शो के सेट पर पहुंचे हारमोनियम वादक केशवलाल की आर्थ‍िक सहायता करने का फैसला किया था. दोनों ने फुटपाथ पर गाने वाले इस कलाकार को एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा की थी.

Loading...

Check Also

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

हर सुहागिन सुहाग की सलामती की दुआ करती है। इस दुआ को कबूल कराने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com