Home > Mainslide > नेहा धूपिया ने शादी के बाद किया ये बड़ा हिला देने वाला खुलासा

नेहा धूपिया ने शादी के बाद किया ये बड़ा हिला देने वाला खुलासा

‘सूरमा’ देखने के बाद नेहा धूपिया ने कहा कि अंगद बेदी अभिनेता के तौर पर उतने ही ईमानदार और भरोसेमंद हैं जितने एक पति के रूप में हैं. अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने इस साल की शुरुआत में शादी की थी. अंगद ने शाद अली द्वारा निर्देशित ‘सूरमा’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. यह फिल्म हॉकी दिग्गज संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है.नेहा धूपिया ने शादी के बाद किया ये बड़ा हिला देने वाला खुलासा

अंगद फिल्म में संदीप (दिलजीत दोसांझ) के भाई की भूमिका में नजर आ रहे हैं. नेहा ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अंगद के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “मैं अंगद बेदी आप पर बहुत गर्व महसूस करती हूं. जिस तरह आपने पर्दे पर बिक्रमजीत का किरदार निभाया है.

आप अभिनेता के तौर पर उतने ही ईमानदार और भरोसेमंद हैं, जितने पति के तौर पर.”फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने भी फिल्म में अंगद की परफॉर्मेस की सराहना की थी. फिल्म की कहानी साल 1994 से शाहाबाद के गांव में संदीप सिंह (दिलजीत दोसांझ) के बचपन से शुरू होती दिखाई देती है. बचपन में संदीप अपने बड़े भाई विक्रमजीत सिंह (अंगद बेदी), पिता (सतीश कौशिक) और मां के साथ रहता है.

View this post on Instagram

In #gauhati for @regal_shoe wearing @chola_the_label muah @angelinajoseph … this has been too much fun … ❤️👢 📸 @rjdeigg

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

फिल्म में दिखाया गया है कि बचपन में दोनों भाई हॉकी खेलने के लिए जाते हैं, लेकिन कोच के खराब बर्ताव से नाखुश होकर संदीप हॉकी से मन चुराने लगता है. समय गुजरने के साथ कहानी भी आगे बढ़ती है और एक दिन संदीप की नजर महिला हॉकी खिलाड़ी हरप्रीत (तापसी पन्नू) पर पड़ती है और उससे प्यार हो जाता है. बता दें कि अंगद बेदी ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया से अचानक शादी कर पूरे बॉलीवुड को चौंका दिया था.

Loading...

Check Also

बॉलीवुड की दीवानगी में इस पाकिस्तानी दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की दीवानगी में इस पाकिस्तानी दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

इस देश में बॉलीवुड की इतनी दीवानगी है कि बॉलीवुड स्टार्स की शादी का उत्साह हर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com