ड्रग्स पैडलर को पकड़ने गई NCB टीम पर हमला, दो अधिकारी गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग मामले का खुलाशा हुआ, जिसके बाद एनसीबी ने ड्रग एंगल से जाच कर रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार छापेमारी कर रहा है। एनसीबी के छापेमारी कार्रवाई के दौरान कई फिल्मी दुनिया के दिग्गजों के नाम भी शामिल हुए हैं। सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है। जिसके बाद कई खुलासे हुए हैं।

वहीं, छापेमारी के दौरान रविवार देर रात जब एनसीबी की टीम एक ड्रग पैडलर को पकड़ने गोरेगांव गई थी तभी एनसीबी की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस घटना में एनसीबी के दो अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Mumbai Police) ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया और अधिकारियों को वहां से बाहर निकाला।

मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी ब्यूरो की टीम ने रविवार रात गोरेगांव इलाके में एक ड्रग पैडलर को पकड़ने के लिए गई थी। एनसीबी की टीम अभी इलाके में पहुंची ही थी कि वहां पर पहले से मौजूद 50 से ज्यादा लोगों ने टीम पर हमला कर दिया। जिस समय ये हमला हुआ उस वक्त टीम के साथ एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी वहां पर मौजूद थे। हमला होता देख सभी अधिकारी वहां से भागने लगे, इस दौरान दो अधिकारियों को गंभीर चोट आ गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया और अधिकारियों को वहां से बाहर निकाला, एनसीबी के घायल अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि एनसीबी की टीम कैरी मेंडिस नामक किसी ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी। इस घटना के संबंध में गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। मुंबई पुलिस ने एनसीबी की टीम पर हमला करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

एनीसीबी की टीम पर हमले की जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस ने बताया कि घटना गोरेगांव इलाके में रविवार देर रात की है। पुलिस का कहना है कि केवल तीन लोगों ने ही एनसीबी की टीम पर हमला किया है और तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों में यूसूफ शेख, आसिफ शेख और विपुल आंग्रे हैं। बताया जाता है कि ड्रग पैडलर कैरी मेंडिस को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button