NCB ने क्वान के सीईओ से की पूछताछ, दीपिका की मैनेजर नहीं हुईं शामिल

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी ने ड्रग एंगल की छानबीन तेज कर दी है। जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर और बॉलीवुड टैलेंट मैनेजर जया साहा से लगभग 6 घंटों तक पूछताछ की, जबकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पूछताछ के लिए नहीं गईं।
ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस में सामने आ रहे बॉलीवुड सेलेब्स के नाम पर रवीना टंडन ने कही ये बड़ी बात
जानकारी के मुताबिक, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के लिए काम करने वाली करिश्मा प्रकाश और सुशांत की पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी एनसीबी द्वारा दिए गए तलब में शामिल नहीं हुई। साहा से लगातार दूसरे दिन 6 घंटों तक पूछताछ की गई, जबकि चिटगोपेकर से पहली बार पूछताछ की गई। प्रकाश को इसलिए तलब किया गया है क्योंकि व्हाट्सअप के कुछ चैट में खुलासा हुआ है कि वह भी कथित तौर पर ड्रग मामले से जुड़े हुए हैं।
ये भी पढ़ें- यूपी में फिल्म सिटी के फैसले का बॉलीवुड हस्तियों ने किया स्वागत, कहा- योगी हैं तो यकीन है
एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, सुशांत मामले से संबंधित चैट में साहा का नाम सामने आया, जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता को कथित तौर पर सीबीडी तेल देने के लिए रिया चक्रवर्ती से सिफारिश की थीं। एनसीबी इस मामले में अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी स्टाफ दीपेश सावंत सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।
The post NCB ने क्वान के सीईओ से की पूछताछ, दीपिका की मैनेजर नहीं हुईं शामिल appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button