छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने पांच ट्रक फूंके, जले हुए वाहनों से एक नरकंकाल बरामद

- in राष्ट्रीय

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलवादियों के एक समूह ने शुक्रवार सुबह पांच खाली ट्रकों को कथित रूप से आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि दंतेवाड़ा में नक्सली पिछले तीन दिन में अलग-अलग घटनाओं में पांच ट्रकों और दो यात्री बसों सहित कम से कम नौ वाहन जला चुके हैं.छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने पांच ट्रक फूंके, जले हुए वाहनों से एक नरकंकाल बरामद

नक्सलियों द्वारा जलाई गई बस से नर कंकाल बरामद

इस बीच पुलिस को जलाई गई बसों में से एक कंकाल मिला है. नक्सलियों ने बसों को दो दिन पहले किरनदुल-दंतेवाड़ा रोड पर जलाया था. हालांकि पुलिस ने पहले कहा था कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. माना जा रहा है कि छह अगस्त को सुकमा जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में 15 नक्सलियों के मारे जाने के बाद बदले की कार्रवाई के तहत यह आगजनी की जा रही है.

दंतेवाड़ा के अवर पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सूचना के मुताबिक हथियारबंद नक्सलियों का एक समूह तड़के बछेली में ट्रक ऑनर्स एसेसिएशन के कार्यालय पहुंचा. वहां कई ट्रक खड़े थे. उन्होंने कहा, नक्सलियों ने ट्रक चालकों से वहां से भागने को कहा और खुद फरार होने से पहले पांच खाली ट्रकों को आग लगा दी. सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा. क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अयोध्या यात्रा के लिए तोगड़िया को मिली इजाजत, 23 अक्टूबर को करेंगे बड़ा राजनीतिक एलान

लखनऊ से अयोध्या के लिए 21 अक्टूबर को