नवाजुद्दीन सद्दिक़ी ने कहा इस हीरोइन ने मुझे कमरे में अकेले बुलाया और फिर …

- in मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक टैलेंटेड एक्टर हैं, बहुत से न्यूकमर एक्टर्स उनसे प्रेरणा लेते हैं. लेकिन एक एक्टर ऐसे भी हैं, जिनका काम नवाजुद्दीन को बहुत पसंद आता है. ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (2014), ‘द लंचबॉक्स’ (2013) और ‘बजरंगी भाईजान’ (2015) जैसी फिल्मों में काम कर चुके नवाजुद्दीन सिद्दिकी की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हो चुकी है.

नवाजुद्दीन सद्दिक़ी ने कहा इस हीरोइन ने मुझे कमरे में अकेले बुलाया और फिर …लेकिन इससे पहले ही बुक के कुछ किस्से मीडिया में आ गए थे. मसलन अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे ने अपने एक आर्टिकल में नवाजुद्दीन और एक्ट्रेस निहारिका सिंह के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. आर्टिकल में बुक के हवाले से लिखा गया है कि नवाजुद्दीन ने सेक्स के लिए निहारिका का इस्तेमाल किया है. नवाजुद्दीन और निहारिका ने फिल्म ‘मिस लवली’ (2012) में साथ काम किया है.

आर्टिकल के मुताबिक, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं. बकौल नवाज, “एक दिन फिल्म के एक डांस सीन की शूटिंग चल रही थी. तभी मेरी को-स्टार निहारिका सिंह को कुछ हो गया. उसे अचानक सर्दी हो गई और वह चुप रहने लगी. मुझसे दूरी बनाने लगी. मुझे समझ नहीं आ रहा था. क्योंकि वह कम बात करती थी, ज्यादा सोशल और फ्रेंडली भी नहीं थी.

“मुझे लगा यही सही समय है, जब उससे पूछना चाहिए कि क्या हुआ. एक-दो बार नहीं, बल्कि कुछ ही दिनों में मैंने कई बार उससे ऐसा पूछा. इसके बाद एक दिन मैंने उसे अपने घर पर मेरे हाथ का मटन खाने के लिए इनवाइट किया. उसने न केवल अपनी प्लेट की हर चीज खत्म की, बल्कि उसकी खूब तारीफ भी की.

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने