खुद नोरा फतेही ने फैन्स को सिखाया ‘दिलबर’ सॉन्ग पर डांस, देखे वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें वह फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर पर डांस स्टेप सिखा रही हैं. नोरा समझा रही हैं कि उन्होंने फिल्म के गाने में यह सीन कैसे किया था. मालूम हो कि नोरा फतेही पर फिल्माया गया गाना ‘दिलबर’ इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है. यूट्यूब पर अब तक इसे तकरीबन 12 करोड़ बार देखा जा चुका है.

दिलबर सॉन्ग साल 1999 में आई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ में सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था. फिल्म सत्यमेव जयते के लिए इस गाने को रीमेक किया गया है. वास्तविक गाने के बोल समीर ने लिखे थे और इसे अल्का यागनिक ने गाया था. रीमेक सॉन्ग के बोल तकरीबन वैसे ही रखे गए हैं सिर्फ म्यूजिक को रीकंपोज किया गया है. बता दें कि नए गाने को आवाज नेहा कक्कड़ ने दी है.

सत्यमेव जयते एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई लीड रोल में हैं. जॉन इस फिल्म में वीर नाम के एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो सिस्टम से लड़ने के लिए कानून के विरुद्ध चला जाता है. फिल्म में मनोज बाजपेई एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं. 15 अगस्त को यह फिल्म रिलीज होने जा रही है और इसकी टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से होगी.

https://www.instagram.com/p/Bld5AFUFexL/?utm_source=ig_embed

Back to top button