Home > 18+ > पति की गैरमौजूदगी में ये खूबसूरत टीचर अपने छात्र को घर बुलाकर फिर…

पति की गैरमौजूदगी में ये खूबसूरत टीचर अपने छात्र को घर बुलाकर फिर…

जब हम स्कूल में पढ़ते थे तब हमें सिखाया जाता था कि स्कूल हमारा दूसरा घर होता है, स्कूल एक मंदिर के सामान होता है, हमारे टीचर्स और प्रिन्सिपल भगवान का रूप होते हैं वगैरह-वगैरह. शायद ये बात काफी हद तक ठीक भी थी लेकिन हर मामले में ऐसा हो, ऐसा भी कोई ज़रूरी नहीं है. अब कम से कम इस मामले को देखकर तो ऐसा नहीं लगता. जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो अमेरिका का है जहाँ एक महिला टीचर ने अपने पति की गैर-मौजूदगी में कुछ ऐसा कर गयी जिसकी जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है.

पति की गैरमौजूदगी में ये खूबसूरत टीचर अपने छात्र को घर बुलाकर फिर...

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ये सनसनीखेज मामला अमेरिका के ओकलाहोमा का है जहाँ एक 22 साल की शादीशुदा महिला टीचर हंटर डे ने अपने नाबालिग छात्र को अपनी हवस का शिकार बनाया है. मामला सामने आया तो पुलिस ने आरोपी टीचर को बिना वक़्त जाया किये गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में महिला टीचर ने छात्र से संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है.

हर औरत 30 वर्ष की उम्र में करना चाहती है ये काम, जानकर होश उड़ जाएंगे आपके!

डेली मेल में छपी एक खबर के मुताबिक इस मामले का ख़ुलासा उस वक़्त हुआ जब नाबालिग छात्र के मोबाइल फोन में उसकी माँ को टीचर की आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाई दी. बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर युकोन हाई स्कूल में केमिस्ट्री पढ़ाती है और वो अपने छात्र को अपने पति की गैरमौजूदगी में घर बुलाती थी और उनसे जबरन संबंध बनाती थी. इस मामले पर अपनी राय देते हुए पुलिस ने बताया कि, “आरोपी महिला टीचर ने दूसरी डिग्री का रेप किया है, जिसमें बच्चे को पोर्नोग्राफी भेजने, तकनीक का इस्तेमाल करके नाबालिग से संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया है.”

 
 
Loading...

Check Also

13 साल की बच्ची के साथ टैक्सी चालक ने किया दुराचार, फिर किया हैरान कर देने वाला काम

13 साल की बच्ची के साथ टैक्सी चालक ने किया दुराचार, फिर किया हैरान कर देने वाला काम

लधियाघाटी क्षेत्र के एक गांव में 13 साल की दलित किशोरी से दुराचार का मामला …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com