पत्नी पर जानलेवा हमला कर ट्रेन के आगे कूदा युवक

- in अपराध

मोतीनगर इलाके में एक युवक अपनी पत्नी पर हथियार से हमला कर खुद ट्रैन के आगे कूद गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक़ मृतक युवक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है. यह घटना बाजारखाला के चित्ताखेड़ा मौहल्ले की बताई जा रही है.

मृतक का नाम गुड्डू लोधी बताया जा रहा है जो अपनी दूसरी पत्‍‌नी शांति देवी के साथ रहता था. बताया जा रहा है कि पहली पत्नी से अलगाव के चलते वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ परिवार से अलग किराए के मकान में रहता था. पुलिस के मुताबिक, रामनवमी के दिन गुड्डू शराब पीने की जिद पर अड़ा हुआ था जिस पर पत्नी ने रोक लगाई लेकिन बात इतनी बिगड़ गई की दोनों के बीच हाथापाई हो गई.

बिहार: दो पत्रकारों की हत्या पर बवाल, आरोपी पति गिरफ्तार

इस दौरान गुड्डू ने घर में रखे हथियार से शांति के गले पर हमला कर दिया और फरार हो गया. सुचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और खून से लथपथ हथियार को बरामद किया वहीं शांति देवी भी लहुलुहान हालत में पड़ी हुई थी जिसे बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबरों की मानें तो शांति देवी के परिजनों ने गुड्डू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने गुड्डू की तलाश शुरू की थी. इसी बीच सरोजनीनगर थानाक्षेत्र स्थित अमौसी गेट नंबर छह, ट्रेन के पास से गुड्डू की लाश मिली.

सम्बंधित समाचार

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन