बिहार: दो पत्रकारों की हत्या पर बवाल, आरोपी पति गिरफ्तार

बिहार के भोजपुर जिले में दो पत्रकारों की हत्या करने के आरोप में पूर्व मुखिया के पति मोहम्मद हरसू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पत्रकार रामनवमी जुलूस के कवरेज के बाद बाइक से अपने घर लौट रहे थे. रास्ते में स्कॉर्पियो गाड़ी से उन्हें बुरी तरह कुचल दिया गया. इसके बाद लोगों ने जमकर बवाल किया है. पुलिस तफ्तीश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम को बीच बाजार में पूर्व मुखिया के पति मोहम्मद हरसू और पत्रकार नवीन निश्चल के बीच किसी खबर को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद हरसू ने नवीन को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. रामनवमी जुलूस के कवरेज के बाद नवीन अपने साथी विजय के साथ बाइक से घर लौट रहे थे. रास्ते में उन्हें घेर लिया गया.

बताया जा रहा है कि मोहम्मद हरसू और उसके बेटे ने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से नवीन की बाइक में जोर दार टक्कर मारी. दोनों नीचे गिर गए, तो गाड़ी से कुचल-कुचल कर उनकी हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी वहां से फरार होने लगे. इसी बीच ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली. लोग घटनास्थल की तरफ भागे. लोगों ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया.

ट्रक से पत्रकार को कुचला, रेत माफिया के खिलाफ किया था स्टिंग

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके मुख्य आरोपी मोहम्मद हरसू को गिरफ्तार कर लिया गया. उसका बेटा फरार बताया जा रहा है. पूर्व मुखिया का बेटा दंगा कराने का आरोपी है और हाल ही में जेल से छूटा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बताते चलें कि बिहार में पत्रकारों की हत्या संबंधी घटनाएं लगातार सामने आ रही है. पिछले दो सालों में पांच पत्रकारों की हत्या हो गई है. इनमें सीतामढ़ी के अजय विद्रोही, गया के मिथिलेश पांडेय, रोहतास के धमेंद्र सिंह, समस्तीपुर के ब्रजकिशोर और सीवान के राजदेव रंजन का नाम शामिल हैं. राजदेव केस में बाहुबली शहाबुद्दीन अंसारी का नाम सामने आया था.

Loading...

Check Also

काले जादू से लड़की को आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

काले जादू से लड़की को आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

हाल ही में एक काला जादू करने का अपराध का मामला सामने आया है जो …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com