दर्दनाक हादसा: हत्यारे पिता ने पत्नी समेंत अपने पांच बच्चों को काट डाला, चार की मौके पर ही मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

पटना। बिहार के सीवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहां अंलिमर्दनपुर गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जहां सोमवार की आधी रात एक अधेड़ ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को सोते समय कुल्हाड़ी से काट डाला।

इस खौफनाक घटन को अंजाम देने के बाद घायल पत्नी एवं एक अन्य पुत्री को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया। इस दर्दनाक घटना में चार बच्‍चों की मौत हो चुकी है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

मिली जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में एक बेटी और तीन बेटे शामिल हैं। मृतकों में ज्योति कुमारी 18, अभिषेक कुमार 14, मुकेश कुमार 10, भोला कुमार उर्फ नितेश 12 हैं। जो अवधेश चौधरी के बच्चे थे। गंभीर रूप से जख्मी पत्नी रीता देवी एवं पुत्री अंजली कुमारी 14 को पीएमसीएच रेफर किया गया है।

Breaking News: काशी की देव दीपावली में शामिल हुए पीएम मोदी, सीएम योगी और राज्यपाल ने किया स्वागत

घटना के संबंध में आरोपी अवधेश चौधरी ने बताया कि रात्रि करीब 12:00 बजे वह खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान उसे अनुभूति हुई कि उसे किसी की हत्या करनी है। उसके बाद उसने घर में रखे कुल्हाड़ी को उठाकर अपने बच्चों एवं पत्नी पर हमला करना शुरू कर दिया।।

उसने बताया कि उसकी पत्नी और बच्चे सबसे पहले उसके सामने आए, इसलिए वो उन्हें एक-एक कर मारता चला गया। करीब आधे घंटे तक घर में उत्पात मचाने के बाद आरोपी अवधेश चौधरी घर के बाहर टांगी लेकर खड़ा हो गया, जिसके कारण आसपास के लोग बचाने के लिए अंदर नहीं प्रवेश किए।

वहीं इस घटना की पुष्टि करते हुए भगवानपुर के थाना प्रभारी विपिन सिंह ने आज बताया कि बलहा अलिमर्दनपुर गांव में सोमवार की आधी रात अवधेश चौधरी ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला। आरोपित का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद भी जहर खा लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कई अजीबोगरीब बातें बताईं, जिससे पता चलता है कि आरोपी का मानसिक संतुलन पूरी तरह से बिगड़ा हुआ है।

उसने घर में रखे मिट्टी के तेल को अपने ऊपर छिड़क लिया और घर में रखे जहर या ज्वलनशील पदार्थ को खा लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया है। इस खौफनाक वारदात के बाद पुलिस ने घर को सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि आगे जांच के वक्‍त ही घर को खोला जाएगा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button