वीडियो: माँ को बेटी के बैग में मिला कंडोम, जिसे देखने के बाद माँ ने बेटी का किया ऐसा हाल…

सोशल मीडिया पर रोज़ाना कितने वीडियो वायरल हुआ करते हैं, और हम आप तक वो सारी वीडियो पहुचाने का पूरा प्रयास करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं , ज़रा आप ही सोच के देखिए की कोई माँ अपने बच्चे का स्कूल बैग या बैग खोले और उसमें कुछ ऐसा दिख जाए कि जोकि अकल्पनीय और अविश्वसनीय हो। इन दिनों में युवा पीढ़ी इस क़दर आगे बढ़ रही है कि वो अपने किए हुए कर्म के परिणाम की भी चिंता नही करती हैं ये भी नही सोचती हैं उनकी कुछ पचकनी हरकतों की वजह से ही उनके माँ बाप को कितना शर्मिंदा होना पड़ सकता हैं। तो देखते हैं वो पूरा वीडियो और जानते हैं पूरा मामला।

अगर भारत देश या भारत जैसे…

अगर भारत देश या भारत जैसे अन्य देशों में आपको बेवजह बढ़ रही भ्रांतियां को रोकना या खत्म करना हैं तो उसका सिर्फ एक ही तरीका हैं और वो हैं पूर्ण ज्ञान। भारत मे सेक्-स संबंधित जानकारियों से वांछित हैं। WHO ने भी ये माना हैं कि सबको सेक्-स संबंधित जानकारी उतना ही जरूरी होता हैं जितना कि बाकी विषय के बारे में। भारत में मेडिकल कॉलेज की हालत भी थोड़ी खस्ता हैं वहाँ पूर्ण जानकारी का अभाव हैं।

जैसे कि आपको इस वीडियो में…

 

जैसे कि आपको इस वीडियो में दिख रहा हैं कि माँ घर मे समान खोज रही हैं, समान ना मिलने पर वो अपनी बेटी से पूछती हैं कि समान कहाँ हैं फिर बेटी कहती हैं कि वो उसके हैंडबैग में हैं आप उसमे देख लो। माँ समान निकालने के लिए बैग का सारा सामान पलट देती हैं और फिर…

जैसे ही वीडियो का सारा सामान…

जैसे ही वीडियो का सारा सामान बाहर आता है वो देखती हैं कि समान के साथ साथ मे एक कंडोम का पैकेट बहार आ जाता हैं ये देख कर माँ दंग रह जाती हैं और देखते ही देखते वो उसपे थप्पड़ों की लड़ी लगा देती हैं।

Back to top button