Home > राष्ट्रीय > किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है मुकेश की लव स्टोरी, ट्रैफिक सिग्नल पर किया था…..!

किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है मुकेश की लव स्टोरी, ट्रैफिक सिग्नल पर किया था…..!

भारत के सबसे अमीर बिजनसमैन मुकेश अंबानी के बारे में लोग कई बातें जानते हैं, लेकिन बहुत कम लोग ही उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं. उनकी पत्नी Nita Ambani आज अपना जन्मदिन मना रही है. चलिए आज आपको बताते हैं मुकेश और नीता की लव स्टोरी जो किसी फिल्मी कहानी जैसी है.

किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है मुकेश की लव स्टोरी, ट्रैफिक सिग्नल पर किया था.....!जिस वक्त नीता को मुकेश ने प्रपोज किया था उस वक्त मुकेश के पिता धीरूभाई अंबानी बड़े बिजनसमैन बन चुके थे, जबकि नीता मिडिल क्लास फैमिली से आती थी. इस लव स्टोरी की शुरुआत उस वक्त हुई जब नीता 20 साल की थी. नवरात्रि के दिनों में नीता को बिरला मातोश्री में एक डांस परफॉर्मेंस देने पहुंची थीं. इस कार्यक्रम में होने के लिए मुकेश के पिता धीरूभाई अंबानी और मां कोकिलाबेन भी वहां मौजूद थे.

नीता का डांस देखकर दोनों ने उन्हें मुकेश के लिए पसंद कर लिया. बताते हैं कि धीरूभाई ने अगले ही दिन नीता के घर पर फोन मिला दिया. फोन नीता ने उठाया और हेलो कहा. दूसरी तरफ से आवाज आई- मैं धीरूभाई अंबानी बोल रहा हूं. नीता ने रांग नंबर कहकर फोन काट दिया. धीरूभाई ने दोबारा फोन किया तो नीता ने फोन उठाया. उन्होंने अपनी बात दोहराते हुए कहा-मैं धीरूभाई अंबानी बोल रहा हूं, क्या नीता से बात कर सकता हूं.

इस पर नीता ने सोचा कि कोई उनसे मजाक कर रहा है, तो उन्होंने भी कह दिया कि अगर आप धीरूभाई अंबानी हैं तो मैं एलिजाबेथ टेलर हूं. ये कहते हुए उन्होंने फोन काट दिया. कुछ देर बाद दोबारा फोन की घंटी बजी और इस बार नीता के पिता ने फोन उठाया और नीता को बुलाकर कहा-तरीके से बात करना, क्योंकि फोन पर वाकई धीरूभाई अंबानी हैं.


 

Loading...

Check Also

हापुड़-बुलंदशहर समेत यूपी और पंजाब में NIA का छापा, 4 संदिग्ध हिरासत में

हापुड़-बुलंदशहर समेत यूपी और पंजाब में NIA का छापा, 4 संदिग्ध हिरासत में

पश्चिमी यूपी में अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) का एक और मॉड्यूल तोड़ने के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com