मां ने डांट से प्रेमी युगल ने जहर खाकर दे दी जान

- in अपराध

यूपी के गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के एक नाबालिग प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके से सल्फास की डिब्बी मिली है. वहीं किशोर के पिता ने बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है.

पुलिस के अनुसार, जिले के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के शेरपुर कलां गांव निवासी किशोरी खुशबू (16) और सेमरा गांव निवासी मुकेश राय (17) के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध थे. दोनों के परिजन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे. मुकेश से बेटी के रिश्ते को लेकर रविवार को किशोरी की मां ने उसे डांटा था.

सोमवार को मां की मनाही के बाद भी किशोरी सेमरा गांव जाकर मुकेश से मिली. वहां दोनों ने सेमरा टावर के पास जहर खाकर जान दे दी. ग्रामीणों ने शव देख तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटनास्थल से सल्फास की डिब्बी मिली है.

मुहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि यह खुदकुशी का मामला है. हालांकि प्रेमी के पिता ने मुहम्मदाबाद कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई है. प्रेमिका पिछड़ी जाति की थी, जबकि प्रेमी अगड़ी जाति का बताया गया है.

कठुआ गैंगरेप: अब पठानकोट कोर्ट में रोजाना बंद कमरे में होगी सुनवाई: SC

बताते चलें कि इसी तरह ललितपुर जिले के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम अनौरा में भी एक प्रेमी युगल ने एक ही पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बीती 15 मार्च की रात दोनों अपने घर से एक साथ लापता हो गए थे.

अनौरा गांव निवासी युवक 10वीं के छात्र संजय (17) और गांव की ही रहने वाली 12वीं की छात्रा 18 वर्षीय सोनम साहू के बीच प्रेम प्रसंग था. इसकी भनक परिजनों को हुई तो दोनों के मिलने पर मनाही कर दी गई. इससे दोनों काफी परेशान थे. दोनों अपने घर से एक साथ लापता हो गए. इसके बाद इनका शव पेड़ पर लटका मिला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छठी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का किया रेप

उत्‍तर प्रदेश में रेप की घटनाएं थमने का