सनी लियॉन से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी भाभी, तस्वीरें देखकर आप भूल जाएगे सनी कौन हैं?

बॉलीवुड की दुनिया में एक्ट्रेस की कमी नही है। सभी एक्ट्रेस अपनी किसी न किसी खूबी से फेमस हुई है। शायद ही कोई व्यक्ति ही होगा जो आजकल की किसी एक्ट्रेस को ना जानता हो।

लेकिन फिलमी दुनिया में एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने बहुत कम समय मे ही अपनी एक्टिंग से भारत के करोड़ो लोगो को अपना दीवाना बना लिया है। आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड की Most Beautiful & Very Hot Actress बेबी डॉल सनी लियॉन।

आज के समय में सनी लियॉन के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स है। आपको बता दे सनी लियॉन पहले एक एडल्ट मूवी एक्ट्रेस थी। जिन्होंने अपने सेक्सयूरल अंदाज में ही लाखो को अपना दीवाना बना लिया था।

लीक हुआ करीना कपूर और सैफ अली खान का बाथरूम सीक्रेट, देखकर यकीन नहीं कर पायेंगे

इसके बाद बिग बॉस सीजन 5 में सनी लियॉन की एंट्री हुई। बिग बॉस का सीजन 5 2011 में हुआ था। जिसमे सनी लियॉन की इतनी अच्छी और खूबसूरत एक्टिंग और टूटी फूटी हिंदी ने सबको दीवाना बना दिया था।

सनी लियॉन भारतीय बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस मानी जाती है। इस समय सनी लियॉन के सामने अच्छे अच्छे के भी पसीने छूट जाते है।

लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस भी है जो हॉट और सेक्सी के मामले में सनी से भी आगे है। जो कोई और नही बल्कि सनी की भाभी करिश्मा नायडू है।

दरअसल, सनी लियॉन के भाई का नाम संदीप वोहरा है। संदीप वोहरा ने अभी हाल ही में अपनी गर्ल फ्रेंड करिश्मा नायडू से पंजाब के एक गुरुद्वारा में शादी की। संदीप वोहरा और करिश्मा नायडू US के एक पब में एक साथ काम करते है।

आपको बता दे सनी लियॉन की भाभी यानी करिश्मा नायडू देखने मे काफी सेक्सी है। जो एक नजर में ही किसी को भी दीवाना कर सकती है। सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई संदीप वोहरा और भाभी करिश्मा नायडू की एक वीडियो शेयर की है जो लोगो को बेहद ही दिलचस्प लगी है।

इतना ही नहीं बल्कि करिश्मा भी अपना, सनी लियॉन और संदीप वोहरा की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है।

Back to top button