लीक हुआ करीना कपूर और सैफ अली खान का बाथरूम सीक्रेट, देखकर यकीन नहीं कर पायेंगे

बॉलीवुड अपने-आप में एक छोटी सी दुनिया है. एक ऐसी रंगीन दुनिया हम जिसका हिस्सा नहीं होते हुए भी हम उससे जुड़ी सभी बातें जानना चाहते हैं. क्यों जानना चाहते हैं इसका जवाब किसी के पास नहीं है, या शायद इसलिए जानना चाहते हैं क्योंकि हम बड़े पर्दे पर आने वाले इन सितारों को इस कदर अपना मान लेते हैं कि फिर हमें लगने लगता है कि अपने पसंदीदा सितारे के बारे में सबकुछ जानने का हमारा हक़ है. ऐसे में आज हम इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको सैफ अली खान और करीना कपूर से जुड़ा एक ऐसा बाथरूम सीक्रेट बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप यकीन नहीं कर पायेंगें.

लीक हुआ करीना कपूर और सैफ अली खान का बाथरूम सीक्रेट, देखकर यकीन नहीं कर पायेंगे

करीना कपूर को है अपने नाख़ून खाने की बुरी आदत

जी हाँ, यहाँ ये बात गौर करने वाली है कि यूँ तो बुरी आदतें हम सब में होती हैं लेकिन आज करीना कपूर से जुड़ी एक ऐसी बात हम आपको बताने जा रहे हैं जिसपर यकीन नहीं होता. बताया जाता है कि करीना कपूर को अपने नाखून खाने की बुरी आदत है. कभी गौर से आपने करीना के नाख़ून देखें हैं? नहीं? तो अब देखिएगा. करीना कपूर को नाखून खाने की इतनी बुरी आदत है कि वो चाह कर भी अपने नाख़ून नहीं बढ़ा पातीं और इसीलिए उन्हें नेल एक्सटेंशन की ज़रूरत पड़ती है.

लीक हुआ करीना कपूर और सैफ अली खान का बाथरूम सीक्रेट, देखकर यकीन नहीं कर पायेंगे

अभी-अभी: किंग खान पर टूटा दुखों का पहाड़, पूरे परिवार का हुआ बुरा हाल

अपने और छोटे नवाब के इस सीक्रेट से पर्दा उठाते हुए खुद करीना ने बताया था कि सैफ अली खान के वाशरूम में आपको लाइब्रेरी से लेकर फोन का एक्टेशन मिल जाएगा. जी हां ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ अली खान किताबें पढ़ने के शौकीन हैं. इस बारे में बात करते हुए करीने के खुद बताया था कि सैफ की इस आदत के चलते खुद करीना को बाथरूम में उतना समय नहीं मिलता जितना वो चाहती हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button