बड़ा हादसा: पूर्व विधायक के बेटे ने घर में घुसकर युवक को गोली मारी

- in अपराध

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पूर्व विधायक सोमारू राम के बेटे मनोज सरोज ने एक युवक को घर में घुसकर गोली मार दी. इस हमले में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है. उसे जिला अस्पताल में वाराणसी रेफर कर दिया गया है. गुस्साए ग्रामीणों ने मनोज सरोज की बुलेट ईंट-पत्थर से कूचकर क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया है.पूर्व विधायक के बेटे ने घर में घुसकर युवक को गोली मारी

जानकारी के मुताबिक, यह घटना केराकत कोतवाली मुरारा गांव के पास की है. पूर्व विधायक सोमारूराम के बेटे मनोज सरोज की आजाद नगर बाजार में सरकारी शराब की दुकान है. उसको यह शक था कि जितेंद्र सरोज अवैध रूप से उनके क्षेत्र में शराब बेचता है. आरोप है कि इसी बात को लेकर वह अपनी बुलेट से उसके घर पहुंच गया और उससे पूछताछ करने लगा.

उसने युवक से पूछा कि तुम दारू बेचते हो? इस पर उसने कहा, ‘मैं अभी ट्रक लेकर आया हूं. देख लो ट्रक पर दारू है की नहीं.’ इसी बीच कहासुनी के दौरान मनोज सरोज ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से जितेंद्र के ऊपर फायर कर दिया. जितेंद्र के एक हाथ में गोली लग गई. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए.

गुस्साए लोगों ने मनोज सरोज की बुलेट बाइक को ईंट-पत्थर से कूचकर क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं आनन-फानन में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस का कहना है कि हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताते चलें कि पिछले साल लखनऊ में पूर्व बीजेपी विधायक जिप्पी तिवारी उर्फ प्रेम प्रकाश तिवारी के 28 साल के बेटे वैभव तिवारी को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मार दी गई थी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार में कामयाब हो गए थे. बदमाशों ने लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर इस वारदात को अंजाम दिया था.

वैभव तिवारी नरही के कसमंडा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 322 में रहता था. अज्ञात युवकों ने वैभव को पहले अपार्टमेंट के नीचे बुलाया और फिर गोली मार कर फरार हो गए. यूपी की राजधानी के पॉश इलाके में गोली चलने से हड़कंप मच गया. पूरा इलाका सीसीटीवी से लैस है. अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन के नेतृत्व में इस मामले की जांच की गई थी.

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रोहतक में स्कूल परिसर में छात्र को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

रोहतक। जसिया गांव में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय