सिनेमाहॉल में नाबालिग से छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार

केरल के मल्लापुरम जिले में सिनेमाहॉल के भीतर एक नाबालिग से छेड़खानी का मामला सामने आया है. छेड़खानी की यह घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354 और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, यह घटना 18 अप्रैल को मल्लापुरम के एदेपाल इलाके में स्थित एक सिनेमाहॉल की है. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपनी मां के साथ सिनेमा देखने आई हुई थी, जब उसके साथ यह घटना घटी.

बिहार: डांसर से छेड़खानी करने चेंजिंग रूम में घुस गया मुखिया, विरोध करने पर मार दी गोली

घटना से जुड़े सीसीटीवी फुटेज को स्थानीय न्यूज चैनल्स ने प्रसारित किया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कारोबारी मोइद्दीन कुट्टी को शोरनूर से गिरफ्तार कर चंगरमकुलम पुलिस स्टेशन लाकर पूछताछ की गई. पुलिस ने बताया कि उन्हें 28 अप्रैल को चाइल्डलाइन अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया.

इससे पहले स्वास्थ्य एवं सामाजिक न्याय मंत्री केके शैलजा ने कहा कि अगर पुलिस शिकायत मिलने के बाद भी कार्रवाई करने में विफल रही तो यह भारी चूक का मामला माना जाएगा और लापरवाही के दोषी पाए गए पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

 
Back to top button