नाबालिग से सामूहिक बलात्कार कर वीडियो किया वायरल

देश में इतने सख़्त कानून के बाद भी अपराधियों के अपराध कम नहीं हो रहे मामला है राजस्थान के भरतपुर जिले में 3 लड़कों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं आरोपियों ने घटना का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस थाने जाकर मामला दर्ज कराया है.

मामला भरतपुर जिले के हलैना थाना क्षेत्र का है. जहां गांव ललिता मुड़िया में रहने वाली 13 वर्षीय लड़की को गांव के ही एक पड़ोसी युवक मुनेश सिंह ने अगवा कर लिया था. वह लड़की को अगवा कर गांव के बाहर एक दुकान पर ले गया. जहां उसने अपने दो साथियों भोला और बंटी के साथ मिलकर लड़की के साथ गैंग रेप किया.

भारत में बिटकॉइन की सबसे बड़ी चोरी का मामला आया सामने, 19 करोड़ का लगाया चूना

अपराधी यहाँ ही नहीं रुके उन्होंने लड़की की अश्लील वीडियो भी बना ली. वारदात के बाद आरोपी पीड़ित लड़की को सड़क पर छोड़कर फरार हो गए. घटना के बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया. पीड़ित लड़की ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद पीड़िता के पिता ने हलैना थाना जाकर तीन आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर उसे भुसावर न्यायालय में पेश किया और उसके बयान दर्ज कराए. पुलिस पीड़ित लड़की की कॉउंसलिंग भी करा रही है.

Back to top button