यूपी के वाराणसी जिले में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर फब्‍ती कसने और उनके सुरक्षा बलों के साथ गलत व्‍यवहार का मामला सामने आया है. इस मामले में स्‍थानीय पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला सोमवार रात का है. सोमवार रात को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया अपने संसदीय क्षेत्र मिर्जापुर में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वाराणसी वापस लौट रही थीं. देर रात रास्ते में बिना नंबर प्लेट वाली कार ने औराई और मिर्जामुराद के बीच मंत्री के काफिले को ओवरटेक करने का प्रयास किया. पुलिस का कहना है कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय में राज्य मंत्री अनुप्रिया के सुरक्षा बलों की चेतावनी के बावजूद कार सवार लोगों ने मंत्री की कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया.

कर्नाटक में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, ट्रेनों का बदला रूट

केंद्रीय मंत्री ने एसएसपी से की शिकायत

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपियों ने अनुप्रिया पर फब्ती कसी और सुरक्षा बलों के साथ गलत व्यावहार किया. केन्द्रीय मंत्री ने इसकी शिकायत वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर.के. भारद्वाज से की. पुलिस ने बताया कि तलाशी अभियान के बाद तीनों आरोपियों को मिर्जामुराद पुलिस ने गिरफ्तार कर उनकी कार जब्त कर ली है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.