इस बड़ी साइट पर करोड़ो में मिलती है महिलाओं की USED PANTY, खरीदते हैं लोग

- in 18+, ज़रा-हटके

इसे पैसे कमाने की किसी भी हद तक जाना कहिए या संकीर्ण मानसिकता इस बात का अंदाजा आप इस आर्टिकल को पढ़कर लगाइए कि अमेरिका में इन दिनों एक बिजनस बहुत लाइमलाइट में है। इस बिजनस में एक वेबसाइट पर महिलाएं अपनी यूज की हुई अंडरगारमेंट बेच रही है। बात यहीं खत्‍म नहीं होती हैं।इस बड़ी साइट पर करोड़ो में मिलती है महिलाओं की USED PANTY, खरीदते हैं लोग

यहां के पुरुष ऊंचा दाम देकर इन अंडरगारमेंट को खरीदकर इस बिजनस को बढ़ावा दे रहे है। यकीन नहीं हो रहा है ना लेकिन यह बकवास सच है। अमेरिका के इस वेबसाइट्स पर पैसा कमाने का नया जारिया बन गया है। जहां महिलाएं अपनी पहनी हुई पेंटी बेचने पर गुरेज भी नहीं कर रही हैं। आइए जानते है इस वेबसाइट के बारे में आखिर क्‍यों ये महिलाएं अपने यूज्‍ड गारमेंट बेचती है और पुरुष खरीदते हैं?

अमेरिका की है ये वेबसाइट्स

दरअसल अमेरिकी देश पनामा में एक इ-कॉमर्स कंपनी ये व्यापार कर रही है। ये कंपनी देश मे रजिस्टर्ड है। इस कम्‍पनी का नाम है sofiagray.com   इस वेबसाइट पर केवल अंडरगार्मेंट्स ही बिकते और खरीदे जाते हैं महिलाएं इस वेबसाइट पर अपने अंडरगार्मेट्स तस्वीरें अपलोड करके सेल करती हैं।

पुरुष लगाते हैं बोली…

महिलाओं के इन अंडरगार्मेंट्स पर पुरुषों की बोली लगने लगती है जिस पुरुष की बोली सबसे उंची होती है उसको अंडरगार्मेंट्स सेल कर दिया जाता है।

महिला ने बेचा था यूज्ड रब्बर प्रोटेक्शन प्रोड्क्ट…

एक महिला ने अपना यूज किया हुआ रब्बर प्रोड्क्ट वेबासाइट पर डाला था जिसपर 5 हाजर डॉलर की बोली लगी थी यानि वो प्रोड्क्ट लगभग 3.35 लाख मे बिका।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तो इसलिए 14 सालों तक सोती रही लक्ष्मण की पत्नी

महर्षि वाल्मीकि की रामायण में भगवान राम,माता सीता,भाई