फैंस के लिए खुशखबरी, ‘बीकमिंग’ को जल्‍द साझा करने वाली हैं मिशेल ओबामा

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने अपना पहला वृतांत लिखा है, जिसे नाम दिया है ‘बीकमिंग मिशेल ओबामा’। यह उनके निजी अनुभवों पर आधारित है, इसे एक तरह से उनकी जीवनी भी कहा जा सकता है और वह इसे अपने प्रशंसकों के साथ जल्‍द से जल्‍द साझा करने को लेकर और इंतजार नहीं कर सकती हैं। सोमवार को उन्‍होंने इस बारे में बताते हुए कहा कि इसे लिखना उनके लिए एक बे‍हद निजी अनुभव रहा है।

फैंस के लिए खुशखबरी, 'बीकमिंग' को जल्‍द साझा करने वाली हैं मिशेल ओबामा

मिशेल ओबामा ने ट्वीट करते हुए बताया कि ‘बीकमिंग’ में उन्‍होंने अपनी जड़ों के बारे में बातें की हैं और कैसे साउथ साइड की एक लड़की को अपनी मंजिल मिली। मिशेल ओबामा को उम्‍मीद है कि उनके जीवन यात्रा से पाठकों को वो सब कुछ पाने और बनने की हिम्‍मत मिलेगी, जो पाना और बनना चाहते हैं। वह जल्‍द से जल्‍द अपनी कहानी लोगों के साथ साझा करना चाहती हैं। इसके लिए अब वह और ज्‍यादा इंतजार नहीं कर सकती हैं।

भारत से मालदीव के पूर्व उपराष्ट्रपति ने की मदद की अपील

बीकमिंग’ में कुल मिलाकर मिशेल ओबामा ने बताया है कि किस तरह से उन्‍होंने अपने व्‍यक्तित्‍व को समय के साथ निखारा और खुद को उस मुकाम तक सफलतापुवर्क पहुंचाया जहां वह आज हैं। इस जीवन यात्रा के बीच के तमाम किस्‍सों को उन्‍होंने साझा किया है, जिसे अब वह लोगों के सामने पेश करने को लेकर उत्‍साहित हैं। 

You may also like

भारत ने रोहिंग्याओं के लिए बांग्लादेश को राहत सामग्री प्रदान की

भारत ने हिंसा के कारण म्यामांर छोड़कर बांग्लादेश में शरणार्थी