कुछ ऐसे रातों रात बदल गया मौनी रॉय का लुक, पहचान पाना हुआ मुश्किल

- in मनोरंजन

एकता कपूर के मशहूर शो ‘नागिन’ के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय को जल्द ही आप बड़े परदे पर देख पाएंगे, गौरतलब हैं कि मौनी रॉय बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. यही नहीं बल्कि इस फिल्म का ऑफर मिलने के बाद मौनी को और भी बड़े ऑफर मिल गए हैं.कुछ ऐसे रातों रात बदल गया मौनी रॉय का लुक, पहचान पाना हुआ मुश्किल

न सिर्फ मौनी अक्षय कुमार के साथ बल्कि फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी अभिनेता रनबीर कपूर, आलिया भट्ट और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं. खबरों की माने तो मौनी ने इन दोनों फिल्मों की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं अब आप उन्हें जल्द ही बड़े परदे पर देख पाएंगे.

वहीं एक तरफ अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीर शेयर कर चर्चा में बनी रही हैं. जी हां हर बार की तरह मौनी ने एक बार फिर अपनी हॉट एंड बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वह हर बार की तरह इस बार भी बला की खूबसूरत लग रही हैं. बता दे कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी तस्वीर शेयर करती हैं.

मौनी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में एकता कपूर के चर्चित शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी जिसके बाद वह टीवी के कई शोज में नजर आई लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ से मिली इस शो में मौनी ने सती का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर