पहले की वाट्सएप से दोस्ती, मथुरा ले जा इंजेक्शन देकर चार युवक ने किया दुष्कर्म

भिवानी। वाट्सएप पर दोस्त बने युवक ने विवाहिता का दोस्तों के साथ मिलकर करीब डेढ़ माह पूर्व भिवानी के दादरी गेट से अपहरण कर लिया। वे उसे मथुरा ले गए। वहां बंधक बनाकर रोजाना नशीले इंजेक्शन देकर चार युवक उससे दुष्कर्म करते रहे। जब उसके परिवार वालों ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई तो भिवानी सदर थाने की पुलिस मथुरा पहुंची और पीडि़त को मुक्त कराया, लेकिन अारोपित भाग निकले।पहले की वाट्सएप से दोस्ती, मथुरा ले जा इंजेक्शन देकर चार युवक ने किया दुष्कर्म

सदर थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव की 25 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति ट्रक ड्राइवर है। वह ट्रक लेकर बाहर गया हुआ था। तबीयत खराब होने पर वह 18 जून को दवा लेने भिवानी के दादरी गेट पर आई थी। उसने बताया कि मथुरा का एक युवक वीरेंद्र वाट्सएप पर उससे बातें करता था। उस दिन उसने उसे दादरी गेट आने की बात कही थी। वहां पर उसके पास उत्तर प्रदेश के नंबर की एक कार आकर रुकी।

कार में से उतरे एक युवक ने कहा मैं वीरेंद्र का छोटा भाई हरेंद्र हूं। यह कहकर उसने कुछ सुंघाकर उसे कार के अंदर खींच लिया। वे लोग उसे मथुरा ले गए। वहां उसे एक कमरे पर एक महिला की निगरानी में रखा गया। वहां पर उसे रोजाना नशीले इंजेक्शन व दवा दी जाती। इसके बाद उसके साथ चार-चार युवक दुष्कर्म करते। विरोध करने पर उसे सब बुरी तरह से पीटते और खाना तक नहीं देते। महिला के ससुर ने इस संबंध में सदर थाना पुलिस में लापता होने का केस दर्ज कराया था।

पति के मामा के पास फोन कर आजाद करवाने की लगाई थी गुहार

19 जुलाई को पीड़िता ने अपने पति के मामा को फोन कर घटना के बारे में बताया। वह जालंधर में रहते हैं। इसके बाद 21 जुलाई को पीड़ित परिवार ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने स्पेशल टीम का गठन किया था। सदर थाना पुलिस की स्पेशल टीम पीडि़त परिवार के सदस्य व एडवोकेट दिनेश कुमार को लेकर मथुरा पहुंची। पुलिस टीम को मथुरा के गोवर्धन चौक से महिला मिल तो मिल गई, लेकिन अारोपित भाग निकले।

Back to top button