युवती से शारीरिक संबंध बनाकर युवक फरार

- in अपराध

एक बार फिर महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामला सामने आया है. गौरतलब है कि बीते कई दिनों से ऐसी ही घटना सुनने को मिलती है. अब हाल ही में आनंद विहार इलाके से ऐसी ही घटना आई है. बताया जा रहा है कि, पीड़िता कपड़ों का कारोबार करती है जो हरियाणा के बल्लभगढ़ की निवासी है. पीड़िता के मुताबिक गांधीनगर में थोक कपड़ा कारोबारी अमित से मुलाकात हुई थी.

इसके बाद वह दोनों कई बार पांच सितारा होटल में मिलते थे. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद जब पीड़िता ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी करने के लिए इंकार कर दिया. पीड़िता ने बताया कि दो साल पहले अमित से उसकी मुलाकात हुई थी. इसके बाद उन दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई.

युवक ने प्रेमिका की हत्या कर की आत्महत्या

वहीं अमित ने युवती को शादी का प्रस्ताव दिया जिसके लिए पीड़िता ने हां कर दी. लेकिन कुछ दिनों तक शारीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद जब युवती ने अमित पर शादी का दबाव डाला तो उसने मना कर दिया. इसके बाद युवती को पता चला के अमित इससे पहले भी कई लड़कियों के साथ संबंध बना चुका है. इसके बाद युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. वहीं पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन युवक फरार है. खबरों की माने तो पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ