सूरज पर मंगल भारी: आइटम नंबर पर बसंती संग मनोज बाजपेयी का धमाकेदार डांस

नई दिल्ली। दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी की फिल्म सूरज पर मंगल भारी को लेकर जबरदस्त बज बन चुका है. कहने को फिल्म छोटे बजट पर जरूर बनाई गई है, लेकिन इसके ट्रेलर ने सभी को उम्मीदों से भर दिया है. हर किसी को ये एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म नजर आ रही है. अब उन्हीं उम्मीदों को पंख लगाने के लिए मेकर्स ने फिल्म का पहला आइटम सॉन्ग रिलीज कर दिया है.

बसंती गाने पर थिरके मनोज बाजयेपी

सोशल मीडिया पर फिल्म का गाना बसंती रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के जरिए करिश्मा तन्ना को पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में आइट सॉन्ग पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. अब करिश्मा तो बेहतरीन डांसर हैं ही, लेकिन उनकी अदाओं को टक्कर देते दिख रहे हैं मनोज बाजपेयी जिन्हें देख हर कोई हैरान रह गया.

सूरज पर मंगल भारी

मनोज बाजपेयी को फिल्मों में कभी ज्यादा डांस करते हुए नहीं देखा गया है, लेकिन इस एक फिल्म में वे हर एक्सपेरिमेंट करते दिख रहे हैं. पहले साड़ी पहन सभी को हैरान करने वाले मनोज ने अब डांस भी अलग ही अंदाज में किया है.

डांस करने के शौकीन मनोज?

इस गाने और अपने डांस को लेकर खुद मनोज भी काफी एक्साइटेड हैं. वे मानते हैं कि उन्हें डांस करने से परहेज नहीं है. अगर कोई गाना कहानी को आगे ले जाने में सहयोग करता है, तो वे डांस कर सकते हैं. इस बारे में एक न्यूज पोर्टल को मनोज ने बताया है- मैं डांस को एक्सपलोर करना चाहता हूं, लेकिन मेरी फिल्मों में उसकी गुंजाइश कम होती है.

बसंती पर डांस कर मुझे मजा आया. मुझे सत्या की याद आ गई. मैं डांसिंग का कोई बड़ा फैन नहीं हूं लेकिन अगर गाने के जरिए कहानी आगे बढ़ती है, तो मुझे डांस करने में कोई दिक्कत नहीं है. उम्मीद करता हूं कि लोगों को मेरा ये सरप्राइज पसंद आएगा.

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. फिल्म में अनू कपूर भी एक फनी किरदार में दिखने वाले हैं. फिल्म में मनोज का लुक भी चर्चा में बना हुआ है. बताया जा रहा है कि सूरज पर मंगल भारी में मनोज आठ अलग-अलग अवतार में दिखने वाले हैं. फिल्म 13 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

Back to top button