धरने पर बैठे मनीष सिसोदिया, दिल्ली पुलिस ने सीएम से मिलने पर लगाई रोक

नई दिल्ली: नए कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। भारत बंद के दौरान राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अधिकतर मुख्य बाजार खुले रहे, लेकिन ऐप आधारित कैब सेवाएं सड़कों पर नहीं दिखी। हालांकि, सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली पुलिस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नजरबंद करने का आरोप लगाए जाने के बाद तनाव पैदा हो गया था। इस पर नाराजगी जताते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सीएम आवास के सामने धरने पर बैठ गए हैं।

आम आदमी पार्टी ने एक फोटो के साथ किए ट्वीट में लिखा, दिल्ली पुलिस ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने से रोक दिया। बैरिकेड्स पर मनीष सिसोदिया इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें आगे जाने नहीं दिया जा रहा है।

फेसबुक फेर्जी प्रोफाइल बनाकर महिलाओं को भेजता था अश्लील मैसेज, आरोपी गिरफ्तार

वहीं, आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो ट्वीट कर सीधे तौर पर पुलिस पर आरोप लगाया है। पार्टी का कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवार अपने घर से बाहर कदम नहीं रख सकते हैं। आप नेता और विधायक अंदर नहीं जा सकते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री आवास के गेट के ठीक सामने बीजेपी नेता विरोध कर सकते हैं।

वहीं, आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि गृह मंत्रालय के निर्देश पर, दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को सिंघू बॉर्डर पर किसानों से मिलने के बाद से ही नजरबंद कर दिया है। किसी को भी उनके आवास पर जाने या वहां से किसी को बाहर आने की अनुमति नहीं है। हमारे विधायकों की पिटाई की गई, वहां कई अवरोधक लगाए गए हैं और घरेलू सहायिका को भी घर के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने पार्टी के दावों को खारिज किया है।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 5 =

Back to top button