मनबढ़ों ने किशोरी के साथ की छेड़खानी

- in अपराध

वाराणसी में एक किशोरी के साथ कुछ मनबढ़ों ने छेड़खानी की। पीड़िता ने जब इस बात की जानकारी अपने परिजनों को बताई तो उसका भाई शिकायत लेकर आरोपियों के घर पहुंचा। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के भाई का यह हश्र कर डाला।

बनारस के बड़ागांव में शौच के लिये खेत में जा रही एक किशोरी के साथ गांव के ही कुछ मनबढ़ों ने छेड़छाड़ की। मामले की जानकारी होने पर किशोरी का भाई शिकायत लेकर आरोपियों के घर पहुंचा तो मनबढ़ों ने उसे मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची बडागांव पुलिस ने घायल के उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थय केंद्र पर भर्ती कराया। जबकि हमलावर मौके से फरार हो गये।

ट्रक और कार की जोरदार टक्कर से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

बड़ागांव थानाक्षेत्र के फत्तेपुर गांव के हरिजन बस्ती की एक किशोरी बुधवार की शाम शौच के लिये जा रही थी रास्ते में उसी गांव के सोनू, पिंटू और रिंकू किशोरी को रोककर छेड़छाड़ करते हुये जबरदस्ती मोबाइल नंबर मांगने लगे। किशोरी के शोर मचाने पर युवक उस समय वहां से भाग निकले।
छेड़खानी की जानकारी रात में ही किशोरी ने अपने भाई को दिया। इस बात की शिकायत लेकर गुरुवार को सुबह उसका भाई आरोपियों घर गया तो युवकों और उनके परिजनों ने उसे लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल की चीख पुकार सुनकर परिजन सहित आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुये बीच बचाव किया। घायल युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन