Home > अपराध > मनबढ़ों ने किशोरी के साथ की छेड़खानी

मनबढ़ों ने किशोरी के साथ की छेड़खानी

वाराणसी में एक किशोरी के साथ कुछ मनबढ़ों ने छेड़खानी की। पीड़िता ने जब इस बात की जानकारी अपने परिजनों को बताई तो उसका भाई शिकायत लेकर आरोपियों के घर पहुंचा। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के भाई का यह हश्र कर डाला।

बनारस के बड़ागांव में शौच के लिये खेत में जा रही एक किशोरी के साथ गांव के ही कुछ मनबढ़ों ने छेड़छाड़ की। मामले की जानकारी होने पर किशोरी का भाई शिकायत लेकर आरोपियों के घर पहुंचा तो मनबढ़ों ने उसे मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची बडागांव पुलिस ने घायल के उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थय केंद्र पर भर्ती कराया। जबकि हमलावर मौके से फरार हो गये।

ट्रक और कार की जोरदार टक्कर से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

बड़ागांव थानाक्षेत्र के फत्तेपुर गांव के हरिजन बस्ती की एक किशोरी बुधवार की शाम शौच के लिये जा रही थी रास्ते में उसी गांव के सोनू, पिंटू और रिंकू किशोरी को रोककर छेड़छाड़ करते हुये जबरदस्ती मोबाइल नंबर मांगने लगे। किशोरी के शोर मचाने पर युवक उस समय वहां से भाग निकले।
छेड़खानी की जानकारी रात में ही किशोरी ने अपने भाई को दिया। इस बात की शिकायत लेकर गुरुवार को सुबह उसका भाई आरोपियों घर गया तो युवकों और उनके परिजनों ने उसे लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल की चीख पुकार सुनकर परिजन सहित आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुये बीच बचाव किया। घायल युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com