ट्रक और कार की जोरदार टक्कर से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना से इस समय मातम पसरा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक़, आज सुबह करीब 7 बजे एक ट्रक और कार की जोरदार टक्कर होने के कारण एक ही परिवार के करीब 5 लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. ख़बरों के मुताबिक, परिवार सुबह एक शादी समारोह के समापन के बाद अपने घर लौट रहा था, तब ही उनके साथ यह हादसा हो गया. 

रूह कंपा देने वाली यह घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली इलाके के जीटी रोड़ पर घटी है. जहां एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत हो गई. वैगनआर कार जीटी रोड़ से गुजर रही थी तब ही वह सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. ट्रक से टकराते ही वैगनआर पूरी तरह चूर-चूर हो गई. हैरानी वाली बात यह है कि कार में कुल 10 लोग सवार थे. इस हादसे में 5 लोगो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का फिलहाल गाजियाबाद के अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

प्रेमी ने वीडियो कॉल करके अपनी प्रेमिका के सामने की आत्महत्या

जिन 5 पांच लोगो की हादसे में मौत हुई है, उनमे 3 बच्चे तथा 2 बड़े शामिल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. इस घटना के बाद पास के ग्रामीणों ने आक्रोश में कई घंटों तक रास्ता जाम कर रखा. पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने हादसे में मृत लोगो के लिए मांग की है कि मृत परिवार के लोगो को सरकार द्वारा सहायता राशि प्रदान की जाए. 

Loading...

Check Also

रोहिंग्या बस्ती में मौलवी ने मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा से किया कुछ ऐसा, सह ना पाई वो

रोहिंग्या बस्ती में मौलवी ने मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा से किया कुछ ऐसा, सह ना पाई वो

जम्मू के शहर के नरवाल क्षेत्र स्थित रोहिंग्या बस्ती में चलने वाले एक मदरसे के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com