नौकरानी ने मांगी सैलरी तो मकान मालिक ने 13वीं मंजिल से फेंका

थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने घरेलू सहायिका को वेतन मांगने पर 13वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया और वह 12वीं मंजिल पर आकर गिर गई। उसे दो माह से वेतन नहीं दिया गया था। इस मामले में उसके भाई ने मकान मालिक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें: निर्भया सामूहिक दुष्कर्म के दोषी पवन की याचिका हुई खारिज सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला…

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि अंकित कुमार ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट में बताया कि उसकी ममेरी बहन देव कुमारी सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के एक फ्लैट में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। दो माह से मकान मालिक ने उसका वेतन नहीं दिया। रविवार को जब देव कुमारी अपने मकान मालिक से वेतन मांगने गई तो उसने उसके साथ गाली गलौज की तथा 13वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। उन्होंने बताया कि वह 12वीं मंजिल पर आकर नीचे गिरी।

एसीपी ने बताया कि इस मामले में फ्लैट के मालिक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित को फ्लैट के मालिक का नाम पता नहीं है।

Back to top button