महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हें फैन को कर दिया खुश, इस तरह बना दिया स्पेशल दिन

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में क्रिकेट फैंस अच्छी तरह जानते हैं कि उनकी दीवानगी किस स्तर की है। क्रिकेट की पिच पर भारत को अपार उपलब्धियां दिलाने वाले धोनी देश के सबसे लोकप्रिय एथलीट्स में से एक हैं। माही ने देश के खाते में सबसे बड़ा नगीना 2011 विश्व कप की ट्रॉफी का जोड़ा था। भारत ने 28 साल के लंबे इंतजार के बाद इस ट्रॉफी पर कब्जा किया था।महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हें फैन को कर दिया खुश, इस तरह बना दिया स्पेशल दिन

हालांकि, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। मगर मैदान के बाहर उनका लोगों से मिलने का अंदाज अब भी काफी सौम्य है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। यही कारण है कि धोनी की फैन फॉलोइंग विश्वभर में है।

एमएस धोनी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। धोनी अपनी कार में बैठे एक नन्हें फैन से मिले और उसका दिन बना दिया। उन्होंने थोड़ी देर नन्हें फैन से बातीचत भी की। धोनी के व्यक्तित्व की तारीफ सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से हो रही है।

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब धोनी ने किसी फैन को खुश किया हो। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ वन-डे सीरीज के दौरान अंतिम वन-डे से पहले धोनी ने एक दिव्यांग फैन से मुलाकात की थी और फोटो खिंचवाने से पहले उससे थोड़ी देर बातचीत भी की थी।

धोनी का फॉर्म भले ही अच्छा नहीं चल रहा हो, लेकिन उनके फैंस की लिस्ट में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। धोनी की लगातार आलोचना हो रही है। हालांकि, इससे परे चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन ने स्पष्ट कर दिया है कि 2019 विश्व कप के लिए धोनी ही विकेटकीपर के रूप में पहली पसंद होंगे। माही अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे।

Back to top button