‘Buket List’ में हाउस वाइफ से लेकर बाइक राइडिंग करती दिखी माधुरी दीक्षित…

- in मनोरंजन, वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी अदाएं दिखाने के बाद अब माधुरी दीक्षित जल्द ही मराठी सिनेमा में नजर आने वाली हैं. माधुरी की पहली मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ है और कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म से माधुरी दीक्षित के नए पोस्टर को रिलीज किया गया है. फिल्म के नए पोस्टर में माधुरी बाइक चलाते हुए नजर आ रही हैं. बता दें, माधुरी आखिरी बार साल 2014 में फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ और ‘गुलाब गैंग’ में नजर आईं थी. जिसके बाद वह एक बार फिर इस फिल्म से वापसी कर रही हैं. 'Buket List' में हाउस वाइफ से लेकर बाइक राइडिंग करती दिखी माधुरी दीक्षित

माधुरी की इस फिल्म के टीजर को कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था. फिल्म के टीजर में माधुरी काफी सिंपल लुक में नजर आती हैं. इस फिल्म में माधुरी सीधी-सादी हाउसवाइफ की भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म में माधुरी के साथ रेणुका शहाणे भी नजर आएंगी. यहां आपको याद दिला दें कि रेणुका और माधुरी ने इससे पहले फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में भी साथ काम किया है.

फिल्म में माधुरी मधुरा साणे के किरदार में दिखाई देंगी. मधुरा एक अच्छी पत्नी, मां और बहु है लेकिन उसकी जिंदगी उस वक्त बदल जाती है जब उसकी मुलाकात साईं से होती है. इसके बाद मधुरा अपने सभी सपनों को जीना चाहती हैं और वह अपनी ‘बकेट लिस्ट’ में डाली गई हर चीज को करना चाहती हैं. 

माधुरी दीक्षित अभी से ही अपने फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. बता दें, माधुरी दीक्षित की इस फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और करण इस फिल्म में माधुरी को पेश करने वाले हैं. वहीं इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओसकर ने किया है और इस फिल्म को 25 मई को रिलीज किया जाएगा. 

You may also like

बिलासपुर घटना को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है’

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में