एक और प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर दी अपनी जान

मंगलवार की दोपहर प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। खास बात यह है कि मृतक किशोरी की आज शादी थी और वह घर से गायब हो गई थी। दोनों ही दलित बिरादरी से ताल्लुक रखते हैं। परिवार वाले इन दोनों की शादी का विरोध कर रहे थे। इससे क्षुब्ध प्रेमी युगल ने मौत को गले लगा लिया।

यूपी के जनपद सहारनपुर कोतवाली रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव मल्हीपुर निवासी 16 वर्षीय पारुल पुत्री पाल्ला का गांव के ही रहने वाले 17 वर्षीय सागर पुत्र रामकुमार के साथ पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। दोनों के बीच चले आ रहे प्रेम प्रसंग की जब लड़की के परिजनों को जानकारी लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया। लड़की के परिवार से संबंध रखने वाले सुरेश कुमार ने बताया कि जब परिजनों को पारुल के प्रेम प्रसंग की जानकारी लगी तो पारुल को बेहट में रहने वाले उसके मौसा के यहां रहने के लिए भेज दिया गया था। पारुल अपने मौसा के यहीं पर रह रही थी।

वेलेंटाइन डे पर एक शख्स ने एकतरफा प्यार में शादीशुदा महिला को बीच बाजार में मार डाला

बताया जाता है कि सोमवार की शाम गांव मल्हीपुर के दो युवक बेहट पहुंचे और पारुल को अपने साथ मल्हीपुर ले आए। इसकी जानकारी मिलने पर पारुल के परिजनों की ओर से आरोपी दोनों युवकों के खिलाफ मल्हीपुर पुलिस चौकी में मामला दर्ज करा दिया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मृतक प्रेमी सागर के पिता रामकुमार को हिरासत में लेकर चौकी ले आई थी। सुरेश ने बताया कि आज पारुल की बेहट निवासी एक युवक से हिमाचल प्रदेश के पावंटा साहिब स्थित एक धर्मशाला में शादी होनी भी होनी थी।

मंगलवार की दोपहर लड़की के परिजनों को सूचना मिली कि पारुल और सागर देहात कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर रेलवे मार्ग पर शव पडे हैं। बताया जाता है कि दोनों प्रेमी युगल ने सहारनपुर दिल्ली पैसेंजर के आगे कूदकर जान दी है। दोनों के शव एक दूसरे से लिपटे हुए थे। उधर, एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। पीएम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com