वेलेंटाइन डे पर एक शख्स ने एकतरफा प्यार में शादीशुदा महिला को बीच बाजार में मार डाला

- in अपराध

गाजियाबाद के विजयनगर में वेलेंटाइन डे पर एक शख्स ने एकतरफा प्यार में शादीशुदा महिला को बीच बाजार में फरसे से 12 वार कर मार डाला. यह घटना बुधवार शाम 5 बजे की है. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी सचिन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया. घटना के बाद चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, 24 साल की प्रियंका अपनी 10वीं कि परीक्षा देने के लिए मायके आई थी. प्रियंका की शादी अप्रैल 2017 को लोनी के संदीप से हुई थी. आरोपी ने तीन दिन पहले भी प्रियंका के साथ छेड़छाड़ की थी और तब से कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुका था. इस बाबत पीड़िता ने पुलिस से शिकायत भी की थी.

इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. कुछ दिनों बाद रिहा होने पर वह मौके की तलाश में रहने लगा. बुधवार की शाम महिला के घर के पास ही बीच बाजार में फरसे से वार कर दिया. उसके गुस्से का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने एक नहीं 12 वार किए. इसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

इस घटना से नाराज परिवार वालों ने थाने पर जमकर हंगामा और नारेबाजी किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है. हत्या से इलाके में भारी तनाव हैं. शहर के कई थानों की पुलिस को इलाके में तैनात किया गया है.

महिला को किराए का मकान दिलाने के बहाने किया गैंगरेप

बताते चलें कि इसी तरह राजस्थान के झोटवाड़ा में वैलेंटाइन डे पर एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई. यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर इसलिए तेज़ाब उड़ेल दिया, क्योंकि उसने निकाह करने से इनकार कर दिया था. बीचबचाव के लिए आई एक महिला सफाईकर्मी भी झुलस गई है.

जानकारी के मुताबिक, झोटवाड़ा के ट्रायटन मॉल में यह वारदात हुई. आरोपी प्रेमी मेहबूब खान अपनी प्रेमिका सना (बदला हुआ नाम) से निकाह करना चाहता था. वह उसे निकाह के लिए बुला रहा था, लेकिन इसके बावजूद वह नहीं आई. प्रेमी उसका पीछा करता हुआ मॉल पहुंचा और प्रेमिका पर तेज़ाब उड़ेल दिया.

आरोपी ने बोतल फोड़कर प्रेमिका की हत्या का भी प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और धुनाई कर दी. पीड़िता का आरोप है कि मेहबूब ने उसकी अश्लील फोटो ली थी और वह आए दिन इन्हें वायरल करने की धमकी देता था. बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका पहले से शादीशुदा हैं.

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन