Home > अपराध > महिला को किराए का मकान दिलाने के बहाने किया गैंगरेप

महिला को किराए का मकान दिलाने के बहाने किया गैंगरेप

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक युवती के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोपियों ने किराए पर मकान दिलाने का झांसा देकर युवती को एक मकान में ले जाकर गैंगरेप किया. इसके बाद वहां से फरार हो गए. आरोपियों के जाने के बाद पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय पीड़िता शादीशुदा है. वह मंगोलपुरी इलाके में रहने के लिए किराए का मकान देख रही है. इसी के चलते वह दोनों आरोपियों के संपर्क में आई. दोनों आरोपी उसे मकान दिखाने के बहाने एक सूनसान कमरे में ले गए. वहां उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपियों की पहचान राजेश खुराना और नंदन शुक्ला के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर दोनों आरोपियों राजेश खुराना और नंदन शुक्ला के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. महिला की मेडिकल जांच कराई गई है, जिसमें वारदात की पुष्टि होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले की जांच के लिए टीम काम कर रही है.

ये तांत्रिक बाबा की हैवानियत ने प्रेग्नेंट महिला से किया रेप फिर अपने तांत्रिक के साथियों से भी…

बताते चलें कि एक अन्य घटना में दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में घरेलू नौकरानी का काम करने वाली एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. पीड़िता जिसके घर में काम करती है, उस घर की मालकिन भी गैंगरेप की साजिश में शामिल थी. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मालकिन समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, 25 वर्षीय पीड़िता ग्रेटर नोएडा के कासना थाना इलाके में अपने पति के साथ रहती है. वह स्वर्ण नगरी जनता फ्लैट में सोनिया नाम की महिला के घर नौकरानी का काम करती थी. बीते शनिवार को जब वह सोनिया के घर काम करने पहुंची तो सोनिया ने उसे सुमित नाम के अपने एक जानकार के साथ बाइक पर सब्जी लाने के लिए भेज दिया.

आरोपी युवक ने मौके का फायदा उठाकर अपने दो और साथियों को बुला लिया और युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित महिला के पति ने कासना थाना में तीन आरोपियों और एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. शिकायत में कहा गया है कि मालकिन की मिलीभगत से उसके जानकरों ने गैंगरेप किया है.

Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com