बेहद जवान दिखती हैं टाइगर श्रॉफ की माँ, लगती है बिल्कुल

- in मनोरंजन

बॉलीवुड पे आज टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके है. टाइगर ने साल साल 2014 में आयी फिल्म ” हीरोपंती ” से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था , इस फिल्म को उतनी सफलता नहीं मिली लेकिन आज टाइगर बॉलीवुड के टॉप एक्टर बन चुके है.अपनी पहली ही फिल्म में फिल्म में टाइगर साबित कर दिया है की बहुत आसानी से स्टंट कर लेते हैं हालांकि उन्हें देखने वालों के लिए ये हैरतअंगेज कारनामे की तरह होते हैं. एक्शन के साथ साथ टाइगर अपने डांस के लिए भी काफी फेमस है.टाइगर स्मार्ट होने के साथ डांस बॉडी में भी उनका कोई जवाब नहीं, लेकिन अपनी बॉडी को बेहतर लुक देने के लिए उन्होंने सालों-साल मेहनत की है.
लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के इस डांसिंग किंग की खूबसूरत माँ के बारे में बताने जा रहे हैं. जी हां,आपको बता दें टाइगर की माँ बहुत ही खूबसूरत हैं.

टाइगर श्रॉफ की माँ आएशा श्रॉफ चाहे आज इस फिल्मी दुनिया से दूर हैं.मगर कम ही लोग जानते हैं कि आएशा अपने समय में जानीमानी मॉडल रह चुकी हैं.
5 जून 1960 को जन्मी आएशा, जैकी श्रॉफ के बचपन का प्यार है. बताया जाता है कि जब आएशा महज 13 साल की थी, तभी वो जैकी श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं.

जैकी से की शादी

5 जून 1987 को आएशा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एक्टर जैकी श्रॉफ से शादी कर ली थी. शादी के कई सालों बाद 2009 में इन दोनों के तलाक की खबरें भी सुनने को मिली। हालांकि इसे दोनों ने ही अफवाह बताया था.शादी के बाद फिल्मों से दूर हुई आएशा ने एक्टर साहिल खान के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन कंपनी खोली। इस बैनर के साथ ‘बूम’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘ग्रहण’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की. इसके बाद आई नजदीकियों की खबर.

खुलासा: शादी से पहले ही पिता बन गया थे ये एक्टर, 3 साल बाद 15 फरवरी को शाही अंदाज में लिए फेरे

अफेयर की चर्चा

अपने दोस्त और एक्टर साहिल खान के साथ प्रोडक्शन कंपनी खोल चुकीं आएशा की कंपनी को फिल्म ‘बूम’ के फ्लॉप होने से घाटा झेलना पड़ा. और तो और इस बीच आएशा और साहिल के अफेयर की खबरें भी आई.जब 57 वर्षीय आएशा और 40 वर्षीय साहिल का अफेयर सुर्खियां बटोरने लगा तो आएशा ने इसे महज दोस्ती का नाम दिया.लेकिन साहिल कहां चुप बैठने वाले थे. उन्होंने खुद इस बात को क़ुबूल किया कि उम्र में खुद से 17 साल बड़ी आएशा के साथ उनका अफेयर है.

 

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के