लिव इन पार्टनर बनी विवाहिता, बाद में खौफनाक अंजाम जानकर उड़ जायेंगे होश

- in अपराध, हरियाणा

चंडीगढ़ में एक महिला को पति को छोड़ एक नाबालिग लड़के से प्रेम करने का खौफनाक अंजाम भुगतना पड़ा है. हैरत वाली बात तो यह है कि नाबालिग प्रेमी ने ही महिला की सोते हुए गला घोंटकर हत्या कर दी, वह भी महज इसलिए, क्योंकि महिला उस पर शक करने लगी थी.

लिव इन पार्टनर बनी विवाहिता, बाद में खौफनाक अंजाम जानकर उड़ जायेंगे होश घटना चंडीगढ़ के फैदान गांव की है. पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय पीड़िता की उसके 17 वर्षीय लिव इन पार्टनर ने गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मृतका की बहन की शिकायत पर उसके लिव पार्टनर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी नाबालिग है, इसलिए उनकी शादी को मान्य नहीं माना जाएगा. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच आत्महत्या के तौर पर शुरू की थी, लेकिन तफ्तीश के दौरान मिले सबूतों के आधार पर यह बात साफ़ हो गई है कि यह मामला हत्या का ही है.

जिसके बाद मामले में कार्यवाही करते हुए वारदात के मात्र 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार कर पुलिस ने नाबालिग आरोपी को आज (शुक्रवार) कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उसे जुवेनाइल होम भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मृतका पहले से ही विवाहित थी, लेकिन किन्ही कारणों से वह अपने पति और अपने बेटे को छोड़कर पिछले 6 महीने से नाबालिग आरोपी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

मृतका की बहन ने बताया कि हालांकि पिछले कुछ समय से उसे शक हो गया था कि उसके नाबालिग प्रेमी का किसी दूसरी महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहा है. धीरे-धीरे उसका शक बढ़ता गया. जब उसके नाबालिग प्रेमी को इस बारे में पता चला तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सका.

आखिरकार नाबालिग आरोपी को अपनी प्रेमिका द्वार खुद पर शक करना इस कदर नागवार गुजरा कि उसने उसने मौक़ा मिलते ही सोती हुई अपनी प्रेमिका का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

हालांकि कुछ ही घंटे बाद मृतका की बहन को पूरी घटना की भनक लग गई. उसने तुरंत पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी और थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में मृतका की बहन ने पुलिस को बताया कि यह नाबालिग आरोपी उसकी बहन के साथ दुर्व्यवहार करता था और मारता पीटता भी था. शिकायत में यह भी कहा गया है कि नाबालिग ने अपनी उम्र छुपा कर उसकी बहन से शादी कर ली थी.

सम्बंधित समाचार

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे