छोटी सी बात को लेकर, भांजे ने डंडे से पीट-पीटकर कर दी मौसी की हत्या

चिंतपूर्णी के घंघरेट में एक भांजे ने अपनी मौसी की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला हिमाचल के ऊना जिले का है। मृतक महिला की पहचान सुनीता देवी (70) पत्नी स्वर्गीय सीताराम निवासी घंघरेट के रूप में हुई है। आरोपी रणजीत सिंह (35) जालंधर (पंजाब) का रहने वाला है।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक रणजीत अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मौसी सुनीता देवी के घर आया था। पिछले दो दिन से यहीं रुका था। बुधवार रात करीब 11 बजे वह कथित तौर पर नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा।

इस दौरान बच्चे आपस में झगड़ा कर रहे थे। इससे गुस्साए रणजीत ने डंडा लेकर बच्चों को पीटना शुरू कर दिया। इससे बच्चों के शरीर पर निशान बन गए। रणजीत की पत्नी बच्चों को छुड़ाने के लिए आगे आई तो आरोपी ने उस पर भी डंडे और पत्थर से हमला कर दिया।

गुजारा भत्ता दिलाने के बहाने वकील ने पांच साल तक किया दुष्कर्म

डंडे और पत्थर से किया प्रहार

इससे वह लहूलुहान हो गई और वहां से भाग गई। इस बीच उसकी मौसी ने बच्चों को उससे छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपी ने महिला पर भी हमला कर दिया। रणजीत ने सुनीता देवी पर डंडे और पत्थर से प्रहार कर दिया। इससे कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई।

गांव के उपप्रधान यशपाल ने बताया कि मृतक महिला आरोपी की सगी मौसी थी। घंघरेट में पति के निधन के बाद पिछले पांच साल से अकेली रह रही थी। मृतका की कोई संतान नहीं थी। आरोपी की सात साल की लड़की को पाल रही थी।

हत्या का आरोपी पत्नी और दो बच्चों के साथ जालंधर में रहता है। उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
Loading...

Check Also

काले जादू से लड़की को आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

काले जादू से लड़की को आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

हाल ही में एक काला जादू करने का अपराध का मामला सामने आया है जो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com