अपनी ही छोटी बेटी को छह साल से बना रहा था शिकार

हिसार। जिले के एक गांव में एक व्यक्ति सातवीं कक्षा में पढऩे वाली बेटी से छह साल से दुष्कर्म कर रहा था। बाद में वह 12वीं में पढ़ने वाली बड़ी बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। दोनों किसी को बता न दें इसलिए वह उनको मारने की धमकी देता रहता था। पिता से परेशान होकर सातवीं कक्षा में पढ़ रही छोटी बेटी ने स्‍कूल में अध्‍यापकों को इस बारे में बताया तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।अपनी ही छोटी बेटी को छह साल से बना रहा था शिकार

जानकारी के अनुसार, यह व्‍यक्ति अपनी छोटी बेटी को करीब छह साल से हवस का शिकार बना रहा था। वह उसे जान से मारने की धमकी देता था और डर से वह पिता की ज्‍यादती सह रही थी। इसी बीच इस व्यक्ति ने अपनी बड़ी बेटी पर भी गलत निगाह डालनी शुरू कर दी अौर उससे छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

वह दोनों बेटियों को धमकी देकर अपना शिकार बनता रहा और डर के कारण दोनों ने पिता की इस हरकत के बारे में किसी को नहीं बताया। पिता की ज्‍यादती नहीं रुकी तो तंग आकर छोटी बेटी ने स्कूल में अपने अध्यापकों को पूरी बात बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस व प्रशासन को शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने छोटी बेटी का मेडिकल भी करवाया गया है।

महिला थाना पुलिस और बाल संरक्षण अधिकारी के सामने छोटी बेटी ने कहा कि जब वह पहली कक्षा में पढ़ती थी, तभी से पिता उससे दुष्कर्म कर रहा है। वह किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था, इसलिए उसने किसी को यह बात नहीं बताई थी। पिता की हरकत नहीं रुकी तो उसने सोमवार को अध्यापकों को यह बात बताई।

पुलिस के आने पर पीडि़त छात्रा ने बड़ी बहन को बुलाया तो उसने भी कहा कि पिता उससे भी छेड़छाड़ करता है। इसके बाद पुलिस ने छोटी बेटी का मेडिकल करवाया और उसकी काउंसलिंग करवाई। उसके बाद दोेनों बेटियों के बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया। पुलिस ने आराेपित को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है। ” एक बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। दूसरी बेटी से भी छेड़छाड़ की बात कही है। केस दर्ज लिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button