Home > गैजेट > भारत में आज लॉन्च हुआ LG K9 स्मार्टफोन, जानें- इसमें क्या है खास

भारत में आज लॉन्च हुआ LG K9 स्मार्टफोन, जानें- इसमें क्या है खास

LG K9 स्मार्टफोन को रूस में लॉन्च कर दिया गया है. आपको बता दें इसी स्मार्टफोन को बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान  LG K8 (2018) के तौर पर पेश किया गया था. इस हैंडसेट में नाम के सिवा फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के तौर पर कोई खास बदलाव नहीं किया गया है.

LG K9 कंपनी के K सीरीज का अगला स्मार्टफोन है. ये एक बजट स्मार्टफोन है. इसमें एंट्री लेवल स्नैपड्रैगन 210 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें 2GB रैम मौजूद है. इसके अलावा इसमें 16:9 रेश्यो के साथ स्टैंडर्ड 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन को रूस के वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत RUB 9,990 (लगभग 11,400 रुपये ) होगी. फिलहाल ये साफ नहीं है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में कब और किस ब्रांडिंग के साथ लॉन्च करेगी.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) LG K9 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.2 नूगट पर चलता है. इसमें 5-इंच HD (720×1280 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है. इसमें ग्राहकों को 2GB रैम के साथ 1.3GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें फोटो क्लिक करने और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए रियर में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसे कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi 802.11b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, GPS/ A-GPS और USB 2.0 टाइप-B सपोर्ट मौजूद है. इसकी बैटरी 2500mAh की है और इसका वजन 152 ग्राम है.
Loading...

Check Also

REALME उतारेंगी अपना पांचवा दमदार स्मार्टफोन, लीक हुई सभी जानकारियां

REALME उतारेंगी अपना पांचवा दमदार स्मार्टफोन, लीक हुई सभी जानकारियां

चीन की हैंडसेट निर्माता ओप्पो का रियलमी ब्रांड धीरे-धीरे भारतीय बाजार में भी काफी पसंद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com