जानें क्यों राखी सावंत पर लग रहा हैं कोरोना वायरस फैलाने का आरोप, जरुर देखे ये वीडियो

बीते दिनों हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री और डांसर राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके साथ ही इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राखी ने बताया था कि भारत में सिर्फ वहीं हैं जो कोराना वायरस को खत्म कर सकती हैं। वहीं अब राखी के इस वीडियो पर माहिका शर्मा का कमेंट सामने आया है। इसके साथ ही माहिका ने राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- राखी ही चीन से वायरस लेकर आई हैं और सिर्फ वो ही हमें इस वायरस से बचा सकती हैं।

उन्होंने कहा, ‘आज अगर हम इस वायरस से जूझ रहें तो इसकी वजह राखी सावंत हैं, क्योंकि वही इस वायरस को चीन से भारत लेकर आयी हैं।इसके साथ ही  राखी सावंत अपने फनी विडियोज बनाकर हमें इस वायरस से बचा सकती हैं। इसके साथ ही आज कल हम बहुत बोर भी होते हैं।’ राखी के इस वीडियो पर उनके फैंस ने भी कमेंट किया है। वहीं कुछ ट्रोलर्स ने कमेंट करते हुए राखी को ही वायरस बताया है। इसे पहले राखी ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वह चीनी लोगों को जमकर कोस रही थीं। उन्होंने कहा था- ‘इन लोगों को एक सबक मिला है जानवरों को खाने का। वहीं उन्हें ये सब नहीं खाना चाहिए। प्रभु इन पापी चीनी लोगों को माफ करो।’

तो खाली समय में कुछ ऐसा काम कर रहे हैं सलमान खान, देखे ये कमाल का वीडियो

इसके साथ ही इतना ही नहीं राखी ने एक और वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वह चीन जाकर कोरोना वायरस खत्म कर भारत लौटी हैं। वहीं वीडियो में राखी ने कहा था- ‘भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मुझे ची भेजा है। उन्होंने अपने चार्टर प्लेन से मुझे चीन भेजा जिससे मैं कोरोना वायरस को खत्म कर सकूं। इसके साथ ही उन्होंने मुझसे कहा- भारत की एक ही लड़की इस वायरस को खत्म कर सकती है।’ राखी का यह वीडियो खूब देखा गया था।

Back to top button