जानें सेक्स के दौरान आवाज निकालते वक्त क्या कहना चाहती हैं लड़कियां

शारीरिक संबंध के दौरान लड़कियों का आवाज निकालना आम बात है। सेक्स के दौरान अगर आपकी पार्टनर उफ..आह या आउच जैसी आवाजें निकाले तो यह मत मान लीजिए कि आपने उसे संतुष्ट कर दिया है। यह जरुरी नहीं कि आपकी साथी आपके साथ सेक्स का आनंद ले रही हो। यह दिखावा भी हो सकता है।

आह, उह की आवाज का असली मतलब:

हाल ही में ब्रिटेन के शोधकर्ताओं ने एक शोध में इस बात का खुलासा किया है कि लगभग 25 प्रतिशत महिलाएं सेक्स के दौरान आवाजें निकालकर चरम आनंद को पाने का दिखावा करती हैं।

महिलाएं सेक्स के दौरान इसलिए कराहती या आह..ऊह करती है ताकि उनके पुरुष साथी सेक्स में और तेजी लाए। शोधकर्ताओं ने 18 से 48 वर्षीय 71 महिलाओं पर यह शोध किया। शोध में शामिल महिलाओं से पूछा गया कि सेक्स के दौरान उनके द्वारा निकाली गयी आवाजों का ऑर्गेज्म से कोई संबंध है।

जानें सेक्स के दौरान कितनी देर में चरम सुख प्राप्त कर लेती हैं महिलाएं, जरुर पढ़े ये मजेदार खबर…

इसके जवाब में महिलाओं का कहना था कि इस तरह कि आवाजें सिर्फ अपने पुरुष साथी की सेक्स प्रक्रिया में ज्यादा तेजी लाने और जल्द स्खलन के लिए होती है। ताकि इस प्रक्रिया को जल्द ख़त्म किया जा सके।

इसके दूसरी और 25 प्रतिशत महिलाओं का कहना था कि वह सिर्फ ऑर्गेज्म का दिखावा करने के लिए नियमित रूप से ऐसी आवाजें निकालती हैं। 90 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वे चरम आनंद तक पहुंच ही नहीं जा पाती जबकि 87 प्रतिशत का कहना था कि अपने पार्टनर के प्रति प्रेम को बनाये रखने के लिए ऐसा करती है।

Back to top button