​जानें फीमेल कंडोम के बारें में कुछ अनोखी बातें, सेक्स के मजे को…

अक्सर ऐसा होता है जब महिलाएं प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती हैं वह कॉन्ट्रसेप्टिव पिल का यूज करती है लेकिन आपको बता दें कि मार्केट में महिलाओं के लिए भी कॉन्डम मौजूद है। कई बार ऐसा होता है पुरूष कॉन्डम यूज करने से कतराते हैं वहीं महिलाएं कॉन्ट्रेसिप्टव पिल्स लेने से घबराती हैं। ऐसे में आप फीमेल कॉन्डम का यूज कर सेक्स लाइफ का मजा ले सकते हैं लेकिन इसके यूज करने के कुछ फायदें और नुकसान भी है तो चलिए आपको बताते हैं क्या है वो –

आपको बता दें महिलाओं के लिए कॉन्डम आजकल भारत में भी उपलब्ध है। सेक्स के दौरान इसे यूज करने से पूरी तरह सुरक्षा मिलती है। मार्केट मे ‘वेलविट’ ब्रैंड नाम से यह उपलब्ध होता है।इसे एचएलएल कपंनी बनाती है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि प्रेग्नेंसी रोकने के लिए कॉन्ट्रेसिप्टव पिल्स के बाद यहीं दूसरा उपाय है। 

जानें क्यों सेक्स को लेकर हर किसी के मन में होते हैं कई सवाल, जरुर पढ़े ये रोचक खबर…

फायदे की बात की जाए तो कॉन्ट्रेसिप्टव पिल्स का बेस्ट दूसरा ऑप्शन कॉन्डम  है। बिना कोई साइड इफेक्ट के इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। यह आपको प्रेग्नेंट होने से बचाएगी। इसका उपयोग कर कई तरह की संक्रमण बिमारियों से भी बचा जा सकता है। 

वहीं इसके नुकसान की बात की जाए तो यह मार्केट में बहुत कम उपलब्ध है क्योंकि इसकी कॉस्ट बहुत ज्यादा है। अगर इसे सहीं तरीके से नहीं लगाया जाता है तो यह फट भी सकता है। वहीं कुछ कपल्स का मानना है कि कॉन्डम का यूज करने से सेक्स का मजा खराब हो जाता है।  

Back to top button