Home > 18+ > लड़कियों के ब्रेस्ट साइज़ से जानिए उनकी पर्सनैलिटी के ये गहरे राज़

लड़कियों के ब्रेस्ट साइज़ से जानिए उनकी पर्सनैलिटी के ये गहरे राज़

लड़कियों के ब्रेस्ट साइज़ – लड़कियों के ब्रेस्ट उनकी खूबसूरती और आकर्षण बढ़ाते हैं और लड़कों की नज़र हमेशा उनकी ब्रेस्ट पर ही होती है.

कई रिसर्च में भी इस बात का खुलासा हुआ है कि किसी लड़को देखने पर सबसे पहले लड़कों की नज़र उनके बस्ट पर ही जाती है. लड़कियां भी अपने ब्रेस्ट को सुंदर बनाने के लिए कई उपाय करती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियों के ब्रेस्ट उनकी पर्सनैलिटी के बारे में बहुत कुछ बताते हैं.

लड़कियों के ब्रेस्ट साइज़ से जानिए उनकी पर्सनैलिटी के ये गहरे राज़जी हां, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लड़कियों के ब्रेस्ट साइज़ से उनकी पर्सनैलिटी के बारे में बहुत कुछ पता चलता है.

लड़कियों के ब्रेस्ट साइज़

१ – ब्रेस्ट पर हल्के बाल होना-

जिस लड़की/महिला के ब्रेस्ट पर हल्के बाल हों, वह कई पुरूषों के साथ रिलेशन में रहती है. ऐसी स्त्रियां अपने परिवार व पति के प्रति छल-कपट करने में संकोच नहीं करती है. ये झूठ बोलने में भी माहिर होती हैं. इन्हें दिखावे में ज्यादा विश्वास होता है.

२ – ऊंचे ब्रेस्ट-

जिस स्त्री की छाती उंची व पुष्ट हो, वह स्त्री अनेक प्रकार के सुखों को भोगने वाली होती है एंव धनधान्य व ऐश्वर्य से परिपूर्ण होती है. ऐसी स्त्रियां अपने पति को सुख देने वाली होती है. समाजिक कार्यो में भी इनकी रूचि होती है.

३ – दबे हुए और छोटे निप्पल-

जिन महिलाओ के ब्रेस्ट दबे हुए होते है और छोटे निप्पल होते है वो स्त्रियां हर काम मन लगाकर करती हैं. ये महिलाए हमेशा अपने आप में यह सोचती रहती हैं कि उनका अगला कदम क्या होना चाहिए.

४ – आगे की ओर झुके हुए ब्रेस्ट-

जिस स्त्री की छाती आगे की ओर झुकी हुई हो, वह उस स्त्री के अधिक भाई-बहन होने की सम्भावना होती है. ये स्त्रियां अपने पति की सेवा करने में तत्पर रहती है.

५ – चौड़े ब्रेस्ट-

जिन महिलाओं की छाती चौड़ी होती है, वह स्त्री साहसी, अहंकारी व क्रोधी स्वभाव वाली होती है. ये परिवार पर अपना सिक्का चलाने का प्रयास करती रहती है. ये हर काम सिर्फ अपनी भलाई के लिए करती हैं.

६ – रेड ब्रेस्ट-

जिस स्त्री की छाती लाल रंग की या फिर एकदम काले रंग की होती है, वह स्त्री सुन्दर व अधिक पुत्रों को जन्म देने वाली होती है. ये सांसरिक छल-प्रपंचो से दूर रहना ही पसन्द करती है. ये अपने काम से सबको खुश रखने का प्रयास करती है.

७ – सुडौल और टाइट ब्रेस्ट-

लड़की के स्तन सुडौल टाइट और एक जगह पर स्थिर रहने वाले हों तो वो लड़की बहुत मेहनती होती हैं और दिमाग बहुत तेज चलता है. ये लड़की अच्छी पत्नी बन सकती है. घर की सारी जिम्मेदारिया लेने में काबिल होती है.

८ – अन्दर की ओर दबे हुए ब्रेस्ट-

यदि किसी स्त्री की छाती अन्दर की ओर दबी हुई हो, वह स्त्री कड़क स्वभाव वाली तथा रोगी होती है. ऐसी स्त्रियां धन के मामलें में काफी चालाक होती है. ये अपने करियर को लेकर काफी सजग रहती है.

९ – एक ब्रेस्ट छोटा एक बड़ा –

यदि किसी स्त्री के दोनो में से एक स्तन छोटा एक बड़ा है तो वह गरीब और नकारात्मक सोच वाली होती है.

लड़कियों के ब्रेस्ट साइज़

लड़कियों के ब्रेस्ट साइज़ – महिलाओं के ब्रेस्ट से उनकी स्वभाव और पर्सनैलिटी के बारे में इतना सब कुछ पता चल सकता है शायद आपने कभी सोचा भी नहीं होगा.

Loading...

Check Also

लडकिया कभी भूलकर भी पैरों पर ना चलाएं रेजर, वरना भुगतने पड़ेगे कई नुकसान

अक्सर हाथ और पैरों के अनचाहे बालों से छुटकारा पाने के लिए हम कई तरह …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com