Lava Blaze X भारत में इस दिन होगा लॉन्च

लावा अपने ग्राहकों के लिए ब्लेज सीरीज में एक नया फोन लाने जा रहा है। कंपनी भारतीय ग्राहकों के लिए Lava Blaze X फोन लॉन्च करने जा रही है।

इस फोन का डेडिकेटेड लैंडिंग पेज कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर जारी किया है। फोन को लेकर कंपनी ने लेटेस्ट अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के साथ फोन की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी दे दी गई है।

कब लॉन्च होगा लावा का नया फोन
लावा का नया फोन 10 जुलाई को लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी ने Lava Blaze X की लॉन्च डेट को लेकर अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से जानकारी दी है। कंपनी ने एक लेटेस्ट टीजर जारी किया है। इस टीजर के साथ फोन की लॉन्च डेट से पर्दा हटा है।

किन खूबियों के साथ आ रहा फोन
टीजर वीडियो और एक लेटेस्ट इमेज के साथ फोन का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। नया लावा फोन कर्व्ड एज और पतले बेजेल्स के साथ लाया जा रहा है।

फोन सेल्फी स्नैपर के साथ पंच होल कटआउट के साथ लाया जा रहा है। फोन साइड से वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन के साथ देखा जा रहा है। इस फोन को कंपनी बॉटम डिजाइन के साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट और सिम ट्रे के साथ ला रही है।

64MP डुअल कैमरा के साथ आएगा फोन
लावा फोन की इमेज से साफ हो चुका है कि फोन को डुअल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ लाया जा रहा है। फोन में 64MP प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा।

फोन को Beige औऱ Black/Blue कलर ऑप्शन में खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, फोन 8GB+8GB रैम के साथ लाया जा रहा है।

Back to top button