लॉन्च हुआ Nokia 3310 का 4G वेरिएंट, ये हैं फीचर्स

एचएमडी ग्लोबल ने आइकॉनिक फीचर फोन Nokia 3310 का 4G वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. पिछले साल इसी महीने में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान कंपनी ने Nokia 3310 का नया मॉडल लॉन्च किया था. हालांकि इसे किसी इवेंट में नहीं लॉन्च किया गया है, बल्कि कंपनी की वेबसाइट पर Nokia 3310 का 4G वेरिएंट दर्ज किया गया है.

चीन में इसकी बिक्री के लिए एचएमडी ग्लोबल ने चाइना मोबाइल के साथ पार्टनर्शिप भी की है. जल्द ही बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस की शुरुआत होगी और इस दौरान ही कंपनी इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में बताएगी.  

 Nokia 3310 के इस नए वेरिएंट में 2.4 इंच की QVGA कलर स्क्रीन दी गई है . इस फीचर फोन में 256MB रैम के साथ 512MB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 64GB तक किया जा सकता है.

आखिर क्या छिपाते है होटल वाले, क्योंकि बड़े होटलों में भी होते है ये शर्मनाक काम…

 

कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 1,200mAh की है और दावा किया गया है कि यह पांच घंटे का टॉक टाइम देगी. कनेक्टिवीटी के लिए इसमें 4G VoLTE, WiFi, ब्लूटूथ, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है.

Nokia 3310 4G दो कलर वेरिएंट के साथ उपलब्ध होगा- फ्रेश ब्लू और डीप ब्लैक . यह फोन YunOS पर चलता है जो एंड्रॉयड आधारित है औ ये अलीबाबा द्वारा तैयार किया गया है. इस फोन में गाने सुनने के लिए MP3 प्लेयर और रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फिलहाल यह चीन के लिए ही, लेकिन अगले महीने तक यह भारत में पेश किया जा सकता है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button