लालू यादव की ये 7 बेटियां नहीं हैं किसी अभिनेत्री से कम, खूबसूरती देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें- PHOTOS

चारा घोटाला के आरोपी लालू यादव इस समय जेल की सजा काट रहे हैं. जबसे मोदी की सरकार बनी है तबसे बड़े-बड़े नेता और आधिकारी भ्रष्टाचार फैलाने से पहले सौ बार सोच रहे हैं. जब कांग्रेस की सरकार थी तब लालू यादव जेल नहीं गए थे. लेकिन मोदी सरकार ने आते ही उन्हें दोषी ठहराकर जेल का रास्ता दिखा दिया. आज वह अपने कर्मों की सजा जेल में रहकर काट रहे हैं. मोदी सरकार ने न सिर्फ लालू यादव बल्कि उनके बेटे, बड़ी बेटी और जमाई की भी पोल खोल दी. उनकी बड़ी बेटी मीसा यादव और दामाद शैलेश पर बेनाम संपत्ति का आरोप लगा.

लेकिन आज हम इस आर्टिकल में लालू यादव की नहीं बल्कि उनकी 7 खूबसूरत बेटियों के बारे में बात करने जा रहे हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा. लालू यादव की कुल 7 बेटियां हैं. तो चलिए शुरुवात करते हैं बड़ी बेटी से.

मीसा भारती           

ईडी के निशाने और आरोपों में घिरी मीसा भारती लालू यादव की बड़ी बेटी हैं. आजकल उन पर ईडी ने शिकंजा कसा हुआ है. मीसा भारती दिखने में बहुत खूबसूरत हैं. मीसा सातों बहनों में सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं. MBBS में उन्होंने टॉप किया था. फिलहाल मीसा शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं.

रोहिणी आचार्य

लालू यादव की दूसरी बेटी का नाम रोहिणी आचार्य है. रोहिणी की शादी एक सॉफ्टवेर इंजीनियर के साथ हुई है. रोहिणी के 3 बच्चे हैं और वह अपनी फैमिली के साथ सिंगापुर में सेटल्ड हैं. रोहिणी भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

चंदा यादव

लालू यादव की तीसरी बेटी का नाम चंदा यादव है. चंदा भी शादीशुदा हैं. उन्होंने साल 2006 में इंडियन एयरलाइन्स के पायलट विक्रम सिंह संग शादी रचाई थी. देखिये चंदा की शादी की यह तस्वीर.

रागिनी यादव

लालू यादव की चौथी बेटी रागिनी यादव भी शादीशुदा हैं. रागिनी की शादी कांग्रेस लीडर जीतेंद्र यादव के बेटे राहुल यादव के साथ हुई है. दिखने में रागिनी भी बेहद सिंपल और खूबसूरत हैं. आप भी देखें.

हेमा यादव

लालू यादव की पांचवी बेटी का नाम हेमा यादव है. हेमा की शादी राजनेता विनीत यादव के साथ संपन्न हुई है. देखिये हेमा और विनीत की यह तस्वीर.

अनुष्का राव

लालू यादव की छठी बेटी अनुष्का राव भी बहुत सुंदर दिखती हैं. बाकी बहनों की तरह अनुष्का की भी शादी हो चुकी है. अनुष्का की शादी हरियाणा के कांग्रेस लीडर अजय सिंह के बेटे चिरंजीव राव के साथ हुई है. देखिये अनुष्का की यह फोटो.

राजलक्ष्मी

राजलक्ष्मी लालू यादव की सबसे छोटी बेटी हैं. राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह यादव के पोते और मैनपुरी से सांसद तेज़ प्रताप से हुई है. हाल ही में दोनों की शादी काफी चर्चा में थी.

Back to top button