लालू यादव दे सकते हैं बेटे और बहू को आशीर्वाद, शादी में हो सकते है शामिल

पटना। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को होने वाली है। लालू यादव भी शादी में शामिल हो सकते हैं और अपने बेटे तेजप्रताप और बहू एेश्वर्या को अपना आशीर्वाद दे सकते हैं। शादी में शामिल होने के लिए लालू पेरोल पर रिहा होने की कोशिश में हैं। इसके लिए उन्होंने झारखंड सरकार को आवेदन दे दिया है। लालू यादव दे सकते हैं बेटे और बहू को आशीर्वाद, शादी में हो सकते है शामिल

राजद विधायक भोला यादव ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि राजद सुप्रीमो की तरफ से झारखंड सरकार को पेरोल के लिए आवेदन दे दिया गया है। अब सरकार को इस पर जांच-पड़ताल कर फैसला लेना है। उन्होंने बताया कि सभी लोग चाहते हैं कि लालू यादव बेटे की शादी में शामिल होकर पिता का फर्ज अदा करें।

बता दें कि 11 मई को झारखंड हाईकोर्ट में लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है, अब ये फैसला कोर्ट पर निर्भर करता है। इधर सबकी कोशिश है कि किसी तरह लालू रिहा होकर तेजप्रताप की शादी में शामिल हो सकें। उधर रिम्स के निदेेशक ने भी बताया है कि लालू की तबियत अब सामान्य है। लालू यादव दिल्ली एम्स से वापस रिम्स रेफर किए गए हैं और इलाजरत हैं। ज्ञात हो कि 12 मई को पटना में उनके बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी होगी। बीमार होने के बावजूद लालू प्रसाद इस शादी में एक दिन के लिए भी शामिल होना चाहते हैं और अपने बड़े बेट और बहू को आशीर्वाद देना चाहते हैं। 

Back to top button